Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने गोवा के क्लब में 'परदेसिया' गाना गाकर मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो

राखी सावंत ने डांस के बाद अब अपनी गायकी से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। गोवा के एक क्लब में जब राखी ने 'परदेसिया' सॉन्ग गाना शुरू किया तो वहां मौजूद लोग खुशी से झूम उठे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2021 23:11 IST
rakhi sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 गाना गाती हुई राखी सावंत 

बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक क्लब में गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में राखी एक ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स पहने स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही हैं जहां क्लब में लाइव सिंगिंग सेशन चल रहा है। वह 'परदेसिया' सॉन्ग से अपनी परफॉर्मेंस शुरू करती हैं और वहां इकट्ठा हुए लोग उन्हें चीयर करने लगते हैं। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 का अपना मीम सॉन्ग 'क्या ये सांधनी थी' परफॉर्म किया उनकी इस गाने की परफॉर्मेंस पर क्राउड जमकर हंसता है। राखी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "गोवा में जमकर मस्ती की, मैं जमकर एन्जॉय कर रही हूं, शुक्रिया प्रभु।" 

राणा दग्गुबाती ने किया खुलासा, बताया फिल्मों में कॉलेज की कहानियों से क्यों नहीं जुड़ पाते हैं

बता दें कि होली के मौके पर राखी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लाल लहंगा पहने नजर आई थीं। इस वीडियो में राखी होली सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं।  उन्होंने बताया कि वह होली के बाद गोवा में वक्त बिताने आ गईं। बता दें कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद राखी सावंत अपनी मां के इलाज में व्यस्त थीं जो कि कीमोथैरिपी सेशन्स ले रही हैं। 

ड्रग केस: एक्टर एजाज खान को NCB ने किया अरेस्ट, मुंबई में कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

14 लाख लेकर घर से निकल गई थीं राखी 

बिग बॉस के इस सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाली राखी ने एंटरटेनमेंट का लेवल अचानक काफी तेजी से ऊपर पहुंचा दिया था। वह शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंच पाने में कामयाब रहीं लेकिन जब बात आई ब्रीफकेस के साथ घर से बाहर जाने या आगे बढ़ने में से करने की तो राखी ने 14 लाख रुपये लेकर घर से बाहर जाने का फैसला किया। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

यामी गौतम का ‘ए थर्सडे’ से फर्स्ट लुक आउट, स्कूल शिक्षिका की भूमिका में दिखेंगी एक्ट्रेस

दिल्ली के पब के बाहर नहीं हुई अजय देवगन पिटाई, एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत, जल्द ही रिलीज होने वाला है नया गाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement