1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: घर में दोबारा नहीं आने पर एजाज खान ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से मेकर्स से हैं नाराज़

Bigg Boss 14: घर में दोबारा नहीं आने पर एजाज खान ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से मेकर्स से हैं नाराज़

आपको बता दें कि एजाज को पहले शूटिंग कमिटमेंट के कारण शो के बीच से बाहर होना पड़ा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2021 7:21 IST
eijaz khan disappointed with bigg boss- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: EIJAZKHAN Bigg Boss 14: इस वजह से नाराज हैं एजाज खान 

रियलिटी शो में फिर से प्रवेश करने के लिए आमंत्रित नहीं किए जाने पर पूर्व 'बिग बॉस 14' प्रतियोगी एजाज खान निराश हैं। एजाज को पहले शूटिंग कमिटमेंट के कारण शो के बीच से बाहर होना पड़ा था। उनकी जगह शो में देबोलीना भट्टाचार्जी नज़र आई थीं, लेकिन अब वो भी बेघर हो चुकी हैं। देबोलीना के जाने के बाद मेकर्स ने शो में एजाज को वापस नहीं बुलाया। 

एजाज ने कहा, "बिग बॉस मेरे जीवन का एक हिस्सा था, लेकिन मेरा पूरा जीवन इसके इर्द-गिर्द नहीं घूमता। दुर्भाग्य से, मुझे फिर से घर में प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला। मैंने 6 फरवरी को अपना काम खत्म किया और उसके बाद मुझे शो में एक बार फिर से प्रवेश करना था, मुझे एक अनिवार्य क्वारंटीन अवधि से गुजरना होगा और फिर मैं बहुत कम समय के लिए घर में रहूंगा।"

Bigg Boss 14 Grand Finale: रुबीना दिलैक-राहुल वैद्य की दमदार परफॉर्मेंस, देखें फिनाले एपिसोड की झलकियां

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शो के निर्माता इसके बारे में बात करने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे। मैं कुछ दिनों के लिए थोड़ा निराश था कि मुझे घर में दोबारा प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला। मैंने बात नहीं की। मीडिया ने इसके बारे में कहा, लेकिन मुझे आगे बढ़ना होगा, क्योंकि मैं शो के प्रारूप का सम्मान करता हूं।"

आपको बता दें कि आज बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले है। टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तंबोली शामिल हैं। दर्शकों को आज इस सीजन का विजेता मिल जाएगा। 

(IANS इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment