Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला हुए बिग बॉस के घर से बेघर! सामने आया लेटेस्ट प्रोमो

बिग बॉस 14 में अपनी अलग पर्सनेलिटी के कारण लोगों के दिलों में एक अलग बनाने वाले सदस्य अभिनव शुक्ला को घर से बेघर कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 09, 2021 12:23 IST
Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला हुए बिग बॉस के घर से बेघर! सामने आया लेटेस्ट प्रोमो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASHUKLA09 Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला हुए बिग बॉस के घर से बेघर! सामने आया लेटेस्ट प्रोमो

बिग बॉस 14 रियलिटी शो फिलहाल आखिरी स्टेज में चल रहा है। सलमान खान का यह शो 2 सप्ताह में खत्म होने वाला है। जिसके कारण हर कंटेस्टेंट ट्राफी जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता नजर आ रहा है। जहां एक ओर ट्रॉफी जीतने की दौड़ में समर्थन देने के लिए सोमवार को  बिग बॉस प्रतियोगियों के करीबी लोगों ने घर में प्रवेश किया। जहां जैस्मीन भसीन अपने प्रेमी अली गोनी का समर्थन करने के लिए लौट आईं। वहीं रुबीना दिलैक ने उनकी बहन ज्योतिका को उनके समर्थन के लिए घर में प्रवेश किया। वहीं लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें  मिड वीक एविक्शन होने वाला है। जिसके कारण हर सदस्य परेशान हैं कि आखिर इस सप्ताह कौन घर से बेघर होगा। 

सोशल मीडिया में चर्चों के अनुसार माना जा  रहा है कि इस एविक्शन में घर से बेघर अभिनव शुक्ला होगे। इस बात में कितनी सच्चाई हैं यह आने वाले एपिसोड में सामने आ जाएगी। 

बिग बॉस 14: क्या जल्द ही गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग शादी करने वाले हैं एजाज खान? एक्टर ने दिया ये जवाब

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट प्रोमो की बात करें इसमें बिग बॉस घर से बेघर होने वाले सदस्यों के बारे में बता रहे हैँ। जिसके बाद राखी और रुबीना खूब रोती हुई नजर आ रही हैं। 

वहीं दूसरी ओर एक दूसरे प्रोमों में कंटेस्टेंट के समर्थन में घर के अंदर आए लोग भी शॉकिंग एविक्शन करेंगे। 

सलमान खान की 'राधे' के प्रमोशन के Bigg Boss 14 के सेट पर पहुंचे दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

वहीं अभिनव शुक्ला को घर से बेघर करने के कारण फैंस के अंदर काफी गुस्सा नजर आ रहा है। जिसके कारण ट्विटर पर #ABHINAV DESERVES FINALE ट्रेंड कर रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement