1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 3 अक्टूबर को है 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर, सलमान खान के साथ बीते साल का ये विनर भी आएगा नजर

3 अक्टूबर को है 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर, सलमान खान के साथ बीते साल का ये विनर भी आएगा नजर

सलमान खान के बहुप्रतीक्षित शो 'बिग बॉस 14' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच इस शो को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 22:21 IST
Salman Khan and Sidharth Shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Salman Khan and Sidharth Shukla 

सलमान खान के बहुप्रतीक्षित शो 'बिग बॉस 14' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ये शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में ऑनएयर हो जाएगा ऐसी खबरें थीं लेकिन अब 'बिग बॉस' के मेकर्स द्वारा इस शो की तारीख को लेकर पुख्ता एलान कर दिया गया है। ये जानकारी बिग बॉस के इंस्टाग्राम अकाउंट और कलर्स टीवी के अकाउंट द्वारा शेयर की गई हैं। 

'बिग बॉस 14' ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट के मुताबिक 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा। वीक डेज में शो की टाइमिंग पहले की ही तरह रात साढ़े दस बजे होगी। इस शो का स्पेशल सेगमेंट सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करेंगे। उनके इस स्पेशल सेगमेंट का नाम होगा 'करारा जवाब'। सिद्धार्थ शो में कंटेस्टेंट की मॉनीटरिंग बाहर से करेंगे। इसके साथ ही वो शो में कंटेस्टेंट्स की परफॉमेंस के आधार पर अपनी राय देंगे।

इस बीच कलर्स टीवी ने भी इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर 'बिग बॉस' का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान 'बिग बॉस 14' के प्रीमियर का एलान कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है- '2020 की हर परेशानी को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस।' 

कुछ दिन पहले इस शो को लेकर एक और दावा किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया था कि सलमान खान टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पूरी करने के बाद अपनी अपकमिंग मूवी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। अभिनेता 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में बिग बॉस 14 के प्रीमियर की शूटिंग करेंगे। रियलिटी शो 4 अक्टूबर से शुरू होने की खबरें थीं। हालांकि अब शो के प्रीमियर एपिसोड 3 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा इस पर मुहर लग गई है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल, बिग बॉस 14 में COVID-19 की वजह से लाइव दर्शक नहीं होंगे। शो में कुछ बड़े बदलाव भी आएंगे क्योंकि बीबी 14 के घर में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों को एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन किया जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X