Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 के फाइनल में पहुंची निक्की तंबोली, लेकिन अगला कौन होगा?

इस बात से निक्की के प्रशंसक खुश हैं, वहीं कई अन्य लोग हैरान हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे उतनी अच्छी तरह से नहीं खेली हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: February 12, 2021 11:43 IST
bigg boss 14 ticket to finale rubina dilaik nikki tamboli rakhi sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NIKKI_TAMBOLI Bigg Boss 14 के फाइनल में पहुंची निक्की तंबोली

निक्की तम्बोली बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। इसके साथ ही लोगों ने इस बात का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि अब किसका पत्ता साफ होगा क्योंकि रुबीना दिलैक, राखी सावंत, अली गोनी, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस भी तैयार हैं। 

निक्की का फाइनल में पहुंचना भी एक चकित करने वाली घटना है। दरअसल पारस छाबड़ा जो कि पहले से ही देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन में हैं, उन्होंने रुबीना को टास्क का विजेता घोषित कर दिया, जिससे उन्हें टिकट टू फिनाले मिल गया।

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक का बिपाशा बसु ने किया सपोर्ट, फोटो शेयर कर कहा- जरूर जीतना चाहिए...

रूबीना को फाइनल में छोड़कर बाकी के सीजन 14 में राखी सावंत पर एक बाल्टी पानी फेंकने के लिए नॉमिनेट किया जा रहा है, लेकिन उन्हें फिनाले के लिए एक हाउसमेट चुनने का पॉवर भी दिया गया। इसके बाद रुबीना ने निक्की को इस टिकट के लिए चुना, जो कि बिग बॉस के घर में उनकी सबसे करीबी हैं।

Bigg Boss 14: बेघर होने के बाद अभिनव शुक्ला ने शेयर किया वीडियो, रुबीना दिलैक को लेकर कह दी ये बात

जबकि निक्की के प्रशंसक खुश हैं, वहीं कई अन्य लोग हैरान हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे उतनी अच्छी तरह से नहीं खेली हैं कि उन्हें फिनाले में इस तरह एंट्री मिल जाए। 

रोचक बात यह है कि इसके साथ ही हम बिग बॉस 14 के टॉप 3 में रुबीना और राखी और निक्की के साथ तीनों महिलाओं को विजेता बनने की कतार में देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement