1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Promo: राखी सावंत ने पति रितेश से पूछा- Bigg Boss 15 में चलोगे? जानिए क्या है उनका जवाब

Promo: राखी सावंत ने पति रितेश से पूछा- Bigg Boss 15 में चलोगे? जानिए क्या है उनका जवाब

बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ नज़र आ रही हैं। वो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 25, 2021 12:11 IST
Bigg Boss 15 Rakhi Sawant wild card entry with husband ritesh watch promo - India TV Hindi
Image Source : INSTA: COLORSTV Bigg Boss 15 : राखी सावंत पति के साथ घर में लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखिए नया प्रोमो 

Highlights

  • बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी राखी सावंत
  • राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ आएंगी नज़र
  • मेकर्स ने जारी किया अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो

'एंटरटेनमेंट क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत एक बार फिर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन में मनोरंजन का तड़का लगाती नज़र आएंगी। मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें खुलासा किया गया है कि इस बार राखी अकेले नहीं, बल्कि अपने पति रितेश संग दिखाई देंगी, जो अभी तक मिस्ट्री मैन बने हुए हैं।

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि राखी सावंत पिछले सीजन में अपने पति रितेश को बहुत ज्यादा याद कर रही थीं। उन्होंने ये भी कहा था कि वो चाहती हैं कि उनका पति एक बार सभी के सामने आए। प्रोमो के बीच में वो बेहद खुश होकर फैंस को बताती हैं कि 'अब सभी का और मेरा इंतजार खत्म हो रहा है, क्योंकि पूरी दुनिया को रितेश के दर्शन होने वाले हैं।'

इस वीडियो में राखी अपने पति से ये भी पूछती नज़र आ रही हैं कि क्या वो उनके साथ बिग बॉस 15 में चलेंगे। हालांकि, उनके पति का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। अब फैंस शो में राखी की एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

'बिग बॉस' के ओपनिंग सीजन में अपनी हरकतों से देश का ध्यान खींचने वाली राखी को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या के साथ घर में एंट्री की तैयारी के चलते क्वारंटाइन किया गया है।  राखी के लिए 'बिग बॉस' का घर परिचित क्षेत्र है, क्योंकि वह पिछले सीजन में एक चैलेंजर और फाइनलिस्ट के रूप में इसका हिस्सा रही थीं। दिलचस्प बात यह है कि राखी शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं। 

पिछले कुछ दिनों में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के नाम सामने आए हैं, जिसमें रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्या और अभिजीत बिचुकले का है। जिन्होंने 'बिग बॉस मराठी' से फेम पाई है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिजीत शो में नज़र आएंगे। ऐसे में राखी के घर में प्रवेश करते ही नए समीकरणों का बनना तय है।

(IANS इनपुट के साथ) 

bigg boss 15