Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

एकता कपूर के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सेलेब्स

हाल ही में एकता ने बेटे रवि के साथ अपनी इन-हाउस पूजा की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके घर को फूलों से सजा देखा जा सकता है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 13, 2021 18:00 IST
एकता कपूर के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सेलेब्स- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- EKTA, ANITA एकता कपूर के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सेलेब्स

मुंबई: एकता कपूर पूरे जश्न के मूड में हैं और घर पर गणपति की मूर्ति लाते ही उनमें से उत्सव की लहरें निकल रही हैं। प्रसिद्ध टेलीविजन निमार्ता ने गणेश उत्सव के लिए उद्योग से अपने बहुत करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया था जो उनके घर पर गणपति दर्शन के लिए आए थे। इसमें सुजैन खान, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी, पति रोहित रेड्डी और बेटे आरव, नीलम कोठारी सोनी, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, पत्नी अंकिता भार्गव, पटकथा लेखक मुश्ताक शेख, रिद्धि डोगरा, परवीन डबास और पत्नी प्रीति झंगियानी और सनाया ईरानी जैसे कई टेलीविजन और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। ये सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए। एकता बेज कलर के सूट में नजर आईं।

हाल ही में एकता ने बेटे रवि के साथ अपनी इन-हाउस पूजा की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके घर को फूलों से सजा देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा, "गणपति भप्पा मौरया। नई शुरूआत के लिए और समृद्धि के देवता हम सभी को आशीर्वाद दें। ओम गणपतय नम:।"

स्क्रीनराइटर मुश्ताक शेख ने भी एकता के साथ सभी दोस्तों की एक सेल्फी पोस्ट की है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement