Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से की सगाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से सगाई कर ली है। उन्होंने संकेत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'फॉरएवर'।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 17, 2021 19:02 IST
sugandha mishra and sanket bhosle - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DRRRSANKET सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 

मशहूर कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों ने शनिवार को सगाई कर ली। जिसकी जानकारी मीडिया पर फैंस को तस्वीर शेयर कर दी। सुगंधा ने संकेत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- फॉरएवर। इसके साथ ही उन्होंने अंगूठी और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है। सुगंधा के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने बधाई देना शुरू कर दिया है। टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया- ढेर सारी शुभकामनाएं। यह सुनकर बहुत खुशी हुई। 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, सोशल मीडिया पर शेयर की खबर

वहीं संकेत भोसले ने भी सोशल मीडिया पर सुगंधा के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा- 'मेरी सनशाइन मिल गई है'। संकेत भी एक जाने-माने कॉमेडियन हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस ये खबर सुनकर काफी खुश हैं और दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता विवेक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

सुगंधा और संकेत द कपिल शर्मा शो में कई बार साथ में काम कर चुके हैं। संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं। वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ काम कर चुकी हैं। सुगंधा और संकेत दोनों आखिरी बार साथ में सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आए थे। 

पढ़ें टीवी की अन्य खबरें- 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया के जरिए साझा की ये खुशखबरी

बड़े पर्दे को मिस कर रही हैं अदिति राव हैदरी, कहा- 'लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफॉर्म रहे हैं अच्छे दोस्त'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement