Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

डांस शो में फूट फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण, कंटेस्टेंट ने दिया ट्रिब्यूट

दीपिका पादुकोण 'छपाक' के प्रमोशन के लिए डांस रिएलिटी शो में गई थी। जहां अपने लिए स्पेशल डांस देखकर वह फूट-फूटकल रोने लगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 27, 2019 7:58 IST
Deepika padukone- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। छपाक एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका डांस रिएलिटी शो डांस+ पर गई थीं। जहां कंटेस्टेंट ने उनके लिए स्पेशल एक्ट परफार्म किया। यह डांस देखने के बाद दीपिका फूट-फूटकर रोने लगी। दीपिका की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कंटेस्टेंट ने दीपिका के गानों पर अलग-अलग स्टाइल में डांस किया था। जिसे देख वह खुद को रोक नहीं पाई और रोने लगी। जिसके बाद दीपिका को शो के जज रेमो डिसूजा ने संभाला। 

रोने के बाद दीपिका वीडियो में कहती हैं- मैं बहुत सारे डांस शो में गई हूं मगर आज जो मैं महसूस कर रही हूं वो शब्दों में कह नहीं सकती। बस आप सभी का शुक्रिया करना चाहती हूं। 

'छपाक' की बात करें तो यह 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से दीपिका ने बतौर प्रोड्यूसर इंडस्ट्री में कदम रखा है।

ये भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण-विक्रांत मेसी ने 'छपाक' से 'अब लड़ना है' नाम का एक खास वीडियो किया शेयर​

 

Nok Jhok Song Out: 'छपाक' का पहला गाना हुआ रिलीज, मालती और अमोल की अनकही लवस्टोरी आई नजर​

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement