Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली में रहने वाले लक्ष लालवानी ने बनाई टीवी इंस्ट्रडी में अलग पहचान, इस समय आ रहे हैं 'पोरस' में नज़र

'वॉरियर हाई' से शुरूआत करने वाले लक्ष लालवानी ने अपनी मेहनत से किया बड़ा मुकाम हासिल। 'वॉरियर हाई' से 'पोरस' तक का सफर रहा शानदार

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2019 18:58 IST
Laksh Lalwani- India TV Hindi
लक्ष लालवानी ने पोरस के किरदार से जीता सबका दिल

भारतीय मॉडल और टेलीविजन अभिनेता लक्ष लालवानी ने टिनसेल शहर में अपने चार शानदार साल पूरे कर लिए हैं। इस अभिनेता ने MTV के 'वॉरियर हाई' नामक शो से अपने करियर की शुरूआत की थी। 'वॉरियर हाई' में लक्ष ने पार्थ की भूमिका निभाई थी। इस शो के बाद लक्ष के करियर में उड़ान भरी और वो कई बड़े शो में नज़र आए। एक्टिंग की दुनिया में अपनी नई पहचान बनाकर लक्ष ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। 

 वर्तमान में लक्ष ने 'पोरस' शो में शानदार एक्टिंग करके खुद को एक अच्छा एक्टर साबित किया है। बता दें, ये शो भारतीय इतिहास का सबसे महंगा टीवी शो है  इस शो में लक्ष ने पोरस की भूमिका निभाई है। दर्शकों को इस शो में पोरस का किरदार काफी पसंद आया है। इस किरदार को अच्छे से निभाने के लिए लक्ष ने काफी मेहनत की है। सच कहे तो पोरस के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए लक्ष ने अपना पूरा लुक और व्यक्तित्व बदल दिया।  

Laksh lalwani

 पोरस के किरदार में लक्ष

दिल्ली के लड़के लक्ष ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि यह एक शानदार यात्रा रही है। मैंने काफी कम उम्र में शुरुआत की है लेकिन मुझे लगता है कि मेरी किस्मत और मेरी मेहनत रंग लाई है। मैं आभारी और आभारी हूं। 

'वॉरियर हाई' के बाद ये एक्टर साल 2015 में 'अधूरी कहानी हमारी' शो में नज़र आया था। एंड टीवी पर ये शो काफी पसंद किया गया था। इस शो में लक्ष माधव की भूमिका में थे। इसके बाद लक्ष ने 'परदेस में है मेरा दिल' नामक शो में अपनी लाजवाब एक्टिंग से सबका दिल जीता था। 

यहां देखें अन्य खबरें-

Why Cheat India Movie: 'वाय चीट इंडिया' की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी तस्वीरें

कपिल शर्मा और गुत्थी की जोड़ी साथ में नही आएगी नजर, ये है वजह 

ट्विंकल खन्ना ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर मनाया #18YearChallenge, देखें उनके फनी पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement