Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'कसौटी जिंदगी की 2': क्या एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

ये खबर सामने आई कि प्रेरणा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी शो छोड़ने का प्लान बना रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2020 10:40 IST
Divyanka Tripathi Replacing Erica Fernandes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्या दिव्यांका त्रिपाठी 'कसौटी जिंदगी की 2' में एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस करेंगी?

एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो के लीड एक्टर पार्थ समथान ने सीरियल को अलविदा कह दिया है, जबकि एरिका फर्नांडिस के भी शो छोड़ने की बात सामने आ रही है। इस बीच खबर आई कि फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही एरिका को रिप्लेस करेंगी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इसका जवाब दिया है। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- क्या दिव्यांका त्रिपाठी दहिया एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस करेगी? ये सिर्फ अफवाह है। (जो चिंता करते हैं, सिर्फ उनके लिए सफाई दे रही हूं।)।

एरिका फर्नांडिस घर से ही कर रही हैं 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग, बताया किन मुश्किलों का करना पड़ता है सामना

Divyanka Tripathi

Image Source : INSTAGRAM
दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया पोस्ट

गौरतलब है कि पार्थ समथान ने कसौटी जिंदगी 2 को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। वो 10-11 सितंबर तक ही शूट करेंगे। बताया जा रहा है कि सीरियल की कहानी में मिस्टर बजाज (करण पटेल) की वजह से साइड लाइन होने के बाद उन्होंने ये फैसला लिया है। इसके साथ ही वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं। पार्थ के शो छोड़ने का कारण सैलरी भी बताई जा रही है। 

वहीं, ये भी खबर सामने आई कि प्रेरणा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी शो छोड़ने का प्लान बना रही हैं। वो कुछ बेहतर की तलाश में जुटी हुई हैं। 

पार्थ समथान ने कई सीरियल्स में काम किया है, लेकिन 'कैसी ये यारियां' शो ने उन्हें लोकप्रियता दिलाई। उनके द्वारा निभाया गया मानिक का रोल फैंस को बहुत पसंद है। पार्थ कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुके हैं। उनकी वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं भी जल्द ही देखने को मिलेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement