Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर रिहैबिलिटेशन सेंटर में एडमिट, 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी सर्कस' में कर चुके काम

'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी सर्कस' से लोकप्रियता हासिल करने वाले कलाकार सिद्धार्थ सागर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर है कि कॉमेडियन और अभिनेता सिद्धार्थ सागर रिहैबिलिटेशन सेंटर में एडमिट है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2021 18:00 IST
Sidharth Sagar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MEDIABIRDMAG Sidharth Sagar 

'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी सर्कस' से लोकप्रियता हासिल करने वाले कलाकार सिद्धार्थ सागर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर है कि कॉमेडियन और अभिनेता सिद्धार्थ सागर रिहैबिलिटेशन सेंटर में एडमिट है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ अपनी पुरानी आदतों पर दोबारा लौट गए हैं जिसकी वजह से उन्हें रिहैब सेंटर में भर्ती करना पड़ा। 

Throwback: मॉडलिंग के दिनों में ऐसे दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला, देखिए पुरानी तस्वीरें

इस पूरे मामले पर सिद्धार्थ सागर की मां ने ई टाइम्स से बातचीत की। सिद्धार्थ सागर की मां ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने बेटे को ड्रग्स से दूर रखने की कोशिश की। उन्होंने कहा- 'मैं हमेशा उसके आसपास रही, कोशिश की कि वो कभी भी अकेला नहीं रहे। मुझे मेरे Pet की वजह से दिल्ली जाना पड़ा, क्योंकि उसकी हालत ठीक नहीं थी। हालांकि मैं उसे बचा नहीं पाई। जब मैं दिल्ली लौटी तो सिद्धार्थ को लेकर मुझे फोन आया। मैं अभी भी समझ नहीं पा रही ही आखिर क्या गलत हुआ था।'

दरअसल, 26 अगस्त को मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को खराब हालत में पाया था। जिसके बाद पुलिस ने सिद्धार्थ की मां से संपर्क किया और उन्हें उनके बेटे की हालत के बारे में बताया। इसके बाद सिद्धार्थ की मां ने उन्हें रिहैब सेंटर में भर्ती कराया। 

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन: जब 'आप की अदालत' के कटघरे में थे बिग बॉस 13 के विनर

आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है कि सिद्धार्थ सागर को रिहैबिलिटेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है। इससे पहले साल 2018 में अभिनेता कुछ दिनों के लिए गायब हो गए थे। कुछ दिनों बाद जब वो सामने आए तो उन्होंने बताया था कि वे रिहैब सेंटर में अपनी परेशानी से जूझ रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ सागर को कॉमेडी सर्कस में सेल्फी मौसी के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement