1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इंडियाज बेस्ट डांसर: कोरोना से ठीक होकर मलाइका काम पर लौटीं, नोरा को दी गई इमोशनल विदाई

इंडियाज बेस्ट डांसर: कोरोना से ठीक होकर मलाइका काम पर लौटीं, नोरा को दी गई इमोशनल विदाई

मलाइका अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद नोरा फतेही उनकी जगह इंडियाज बेस्ट डांसर की जज बनकर आई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 02, 2020 16:35 IST
INDIA'S BEST DANCER- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- GEETA KAPOOR इंडियाज बेस्ट डांसर: 

मलाइका अरोड़ा कुछ हफ़्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, जिसके बाद उन्होंने डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से कुछ वक्त का ब्रेक लिया। उनकी जगह नोरा फतेही जज बनकर आईं, और कुछ समय के लिए नोरा शो की जज रहीं, मगर अब जब मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग के लिए दोबारा तैयार हैं तो नोरा फतेही को शो से विदाई दी गई। को-जज गीता कपूर ने नोरा फतेही को भावभीनी विदाई देते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया।

डांसर और अभिनेत्री नोरा कुछ हफ्तों के लिए ही शो में आईं मगर लोगों का दिल जीत लिया। गीता ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था: तुम ताजी हवा की सांस की तरह आई , तुम मेरी बच्ची हो मेरे जीवन का इतना प्यारा हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। मुझे नहीं पता कि तुमने इसे कैसे किया, लेकिन इतने कम समय में तुमने खास जगह बना ली। मैं तुम्हें याद करूंगी, भघवान तुम्हें सफलता दे।

टेरेंस लुईस के गलत तरह से छूने वाले वीडियो पर नोरा फतेही ने दिया ये जवाब

मलाइका ने कुछ दिन पहले घोषणा की कि वह वायरस से उबर चुकी हैं। इस वीकेंड आखिरी बार नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर की जज के रूप में नजर आएंगी। जिसमें टेरेंस लुईस भी जज के तौर पर हैं। टेरेंस ने नोरा के साथ शूटिंग के अंतिम दिन से एक वीडियो भी पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “मलाइका के शूज़ में कदम रखने के लिए नोरा फतेही का शुक्रिया, इतनी बारीकी से और आत्मविश्वास से आप अपनी सहजता के साथ ताज़ी हवा की एक साँस हैं और अपने आप को इतनी गरिमा के साथ रखती हैं, और जिस तरह से आपने हमारी संस्कृति को अपनाया है, उसके लिए आपको बहुत सम्मान है! "

उनका पूरा नोट यहां देखें:

जजों के अलावा सभी प्रतियोगी भी बहुत भावुक थे और वे सभी नोरा के लिए खड़े थे और कहा कि हम आपसे प्यार करते हैं, नोरा फतेही भी बहुत भावुक भी थीं और अचानक सभी कंटेस्टेंट्स मंच पर पहुंच गए और नोरा के गानों पर खूब डांस किया।

PHOTOS: रेड ड्रेस में स्पॉट हुईं नोरा फतेही, टिकी सबकी निगाहें

हाल ही में नोरा फतेही और टेरेंस लुईस सुर्खियों में आए और वजह अच्छी नहीं थी, यह सब तब हुआ जब उनके रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया है कि टेरेंस कथित रूप से नोरा को गलत तरीके से टच कर रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं? और अब ऐसा लगता है कि नोरा ने आखिरकार सभी को जवाब दिया है! टेरेंस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में जिसमें वो नोरा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं उस पर टिप्पणी करते हुए नोरा ने उस वीडियो को मॉर्फ और फोटोशॉप बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने नकारात्मकता को खुद पर हावी ना होने देने के लिए टेरेंस की सराहना भी की।

ये है वो पोस्ट-

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X