Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इंडियन आइडल 12: आदित्य नारायण COVID-19 से ठीक होने के बाद होस्ट के तौर पर लौटे

टेलीविजन का लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल पर जल्द ही मेजबान और लोकप्रिय गायक आदित्य नारायण की वापसी होने जा रही है। COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद आदित्य शो से बाहर होम आइसोलेशन में थे। अब वो ठीक हैं और शूटिंग शुरू कर दी है।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 29, 2021 22:53 IST
aditya narayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ADITYA NARAYAN  आदित्य नारायण COVID-19 से ठीक होने के बाद होस्ट के तौर पर लौटे

टेलीविजन का लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल जल्द ही अपने मेजबान और लोकप्रिय गायक आदित्य नारायण की वापसी का गवाह बनेगा। COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद आदित्य शो से बाहर होकर होम आइसोलेशन में थे, अब वो ठीक हैं और दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है। इतना ही नहीं, शो में जज के पैनल में भी बदलाव देखने को मिलेगा क्योंकि हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी गायब होंगे और उनकी जगह संगीत निर्देशक अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर लेंगे।

आदित्य नारायण ने कहा- "जब मैं क्वारंटीन था, तो यह चुनौतीपूर्ण था। मैं वास्तव में अपने काम से प्यार करता हूं और मैं शूटिंग में शामिल नहीं हो पाया क्योंकि मुझे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना और आइसोलेशन में होना था। मुझे लगता है कि बेहद सावधान रहना और सभी नियमों का पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है।''

वह कहते हैं: "क्वारंटीन में, मैं सभी प्रतियोगियों, जजों, संगीतकारों और इंडियन आइडल की पूरी टीम को याद कर रहा था। मैं सेट पर खूबसूरत यादों और सुपर मजेदार क्षणों को संजोता हूं जो मैंने पिछले कुछ महीनों में अनुभव किया है।" अंत में अच्छा लगता है कि मैं मंच पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, नए जोश, उत्साह और निश्चित रूप से एंटीबॉडी से भरा हुआ हूं! "

अनु मलिक शो के पिछले सीज़न का हिस्सा रहे थे। COVID-19 की स्थिति और महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण, इंडियन आइडल 12 की टीम दमन चली गई है और हाल के एपिसोड की शूटिंग वहां हो रही है।

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल 3 अप्रैल को कोरोना वायरस पॉजिटिव हुए थे। अपने इंस्टाग्राम पर आदित्य ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह कोविड टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को सुरक्षित रहने और सुरक्षा सावधानियों का पालन करने के लिए कहा। 

आदित्य नारायण ने लिखा, "सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैं कोविड -19 पॉजिटिव हैं और क्वारंटीन हैं। कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह भी बीत जाएगा।"

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement