1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कोरोना संक्रमित हुए इंडियन आइडल विनर अभिजीत सावंत, सिंगर ने फैंस को दी ये खास सलाह

कोरोना संक्रमित हुए इंडियन आइडल विनर अभिजीत सावंत, सिंगर ने फैंस को दी ये खास सलाह

इंडियन आइडल के पहले विजेता अभिजीत सावंत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सिंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस को अपनी हेल्थ के बारे में बताया है और फैंस से आवश्यक सभी एहतियाती उपाय करने के लिए कहा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2021 7:49 IST
अभिजीत सावंत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ABHIJEETSAWANT73 कोरोना संक्रमित हुए इंडियन आइडल विनर अभिजीत सावंत

इंडियन आइडल के पहले विजेता अभिजीत सावंत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सिंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस को अपनी हेल्थ के बारे में बताया है और फैंस से आवश्यक सभी एहतियाती उपाय करने के लिए कहा।

अभिजीत सावंत ने लिखा, "मैं कोविड-19  से संक्रमित हूं। सुरक्षित रहें सभी सावधानी बरतें। मास्क पहने पर ध्यान न दें।''

अभिजीत सावंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा किया और मजाक में कहा कि कोरोनो वायरस अगले 14 दिनों के लिए उनका 'दोस्त' है। सिंगर ने यह भी कहा कि वह आमतौर पर बहुत पॉजिटिव हैं, लेकिन इस बार वह कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं।

अभिजीत ने कहा कि किसी भी लक्षण के विकसित होने पर तुरंत जांच करवा लेनी चाहिए क्योंकि इससे दूसरों में फैलने का खतरा होता है। अंत में, उन्होंने सभी को हैंड सैनिटाइज़र और मास्क का उपयोग करने के लिए कहा।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई राज्यों को प्रभावित किया है और कई टेलीविजन कलाकार जैसे रूपाली गांगुली, अबरार काजी, कनिका मान, राजवीर सिंह, शुभांगी अत्रे, कांची सिंह और कई अन्य लोगों ने वायरस से संक्रमित हैं।

कोविड-19 के मामलों में वृद्धि हर किसी के लिए एक खतरनाक स्थिति है और राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन के लिए लगाए गए नए निर्देशों के साथ, यह देखा जाना बाकी है कि क्या बढ़ते संक्रमण के चलते नियमों का एक नया सेट लागू किया जाएगा?

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' हुई पोस्टपोन, 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी शुभांगी अतरे हुईं कोरोना संक्रमित

रदधा कपूर मालदीव में मना रही हैं छुटटियां, शेयर की तस्वीर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X