Friday, March 29, 2024
Advertisement

Indian Idol Season 12: कोरोना वायरस महामारी के बीच इस तारीख से ऑनलाइन ऑडिशन होंगे शुरू

इंडियन आइडल अपने 12वें सीजन के लिए ऑनलाइन ऑडिशन शुरू करने जा रहा है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो 25 जुलाई से ऑनलाइन ऑडिशन शुरू करेगा।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: July 14, 2020 10:20 IST
indian idol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VISHALGOGRI30 इंडियन आइडल

कोरोना वायरस महामारी के बीच सिंगिग रियलिटी शो ‘‘इंडियन आइडल’’ अपने 12वें सीजन के लिए ऑनलाइन ऑडिशन शुरू करने जा रहा है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो 25 जुलाई से ऑनलाइन ऑडिशन शुरू करेगा। ऑडिशन के लिए प्रतिभागियों को सोनी लिव ऐप पर अपना वीडियो अपलोड करना होगा। सिंगर आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे। आदित्य ने हाल ही में "इंडियन आइडल" के लिए एक प्रोमो गीत रिकॉर्ड किया था।

आदित्य ने एक बयान में कहा- प्रोमो की रिकॉर्डिंग वास्तव में शानदार थी। मुझे बहुत अच्छा लगा कि मैं भारत के सबसे प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो के लिए गाऊंगा। प्रोमो के बारे में दर्शकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

उन्होंने कहा, मैं सभी आकांक्षी गायन प्रतिभाओं को अपने वीडियो रिकॉर्ड करके और 25 जुलाई से सोनी लिव ऐप पर अपलोड करके 'इंडियन आइडल 12' में भाग लेने के लिए आमंत्रित करना चाहूंगा। इस बार, अपने घर बैठे सिर्फ एक क्लिक से 'इंडियन आइडल' का ऑडिशन दें।

 उम्मीदवारों को उनके चयन के आधार पर मुख्य ऑडिशन के लिए मुंबई बुलाया जाएगा।

 इंडियन आइडल का यह सीजन नेहा कक्कड़, संगीतकार हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज करेंगे। शो के इस साल के अंत में टीवी पर प्रसारित होने की उम्मीद है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement