Friday, April 19, 2024
Advertisement

इंडियावाली मां: शो के टाइटल सॉन्ग को हर्षदीप कौर ने दी है आवाज, देश की मांओं को समर्पित गाना

'इंडिया वाली मां' 31 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2020 15:10 IST
harshdeep kaur- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इंडिया वाली मां

नई दिल्ली: गायिका हर्षदीप कौर ने छोटे पर्दे पर अपनी वापसी की है और इस बार उनका गाना देश की मांओं को समर्पित है। नए शो 'इंडियावाली मां' के टाइटल ट्रैक के साथ लौटने वालीं हर्षदीप ने बताया, "मुझे गाने से जुड़ी भावना और इसकी धुन काफी पसंद आई। इसके साथ जिस संवेदना को व्यक्त करने का प्रयास किया जा रहा है, मैं उसके साथ काफी सहजता से जुड़ पाई। यह मांओं के बारे में है, जिनके बिना जिंदगी अधूरी है। उनके लिए समर्पित यह एक गाना उनके प्रति जाहिर सम्मान की भावना है।"

'बहू हमारी रजनीकांत' फेम एक्ट्रेस अर्चना सिंह का सिंगल 'भीगी भीगी रातों में' हुआ रिलीज

'इंडियावाली मां' शो में एक मां की कहानी है, जो अपने बेटे को लेकर हार नहीं मानती हैं। कार्यक्रम में सुचिता त्रिवेदी, नितेश पांडे और अक्षय म्हात्रे जैसे कलाकार हैं। शो में बताया जाता है कि आप चाहें कितने ही बड़े क्यों न हो जाएं, लेकिन मां की जरूरत आपको जिंदगी में हमेशा पड़ती है और एक मां आपके लिए हमेशा मौजूद रहती हैं, उनकी जगह जिंदगी में कोई और नहीं ले सकता।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह झूठे आरोप लगाने वालों पर करेंगे मानहानि का दावा

 'इंडिया वाली मां' 31 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा है। शो में सुचिता त्रिवेदी (कौशल्या), नितेश पांडे (हंसमुख), अक्षय म्हात्रे (रोहन) और शीन दास (चिनम्मा) जैसे कलाकार अहम रोल में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement