Friday, April 19, 2024
Advertisement

बॉलीवुड स्टार्स को भूल जाइए कपिल शर्मा की सालाना इनकम जानकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे

कॉमेडियन कपिल शर्मा सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2020 23:20 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
कपिल शर्मा

'द कपिल शर्मा शो' के हाल ही में 100 एपिसोड पूरे हुए हैं। इस शो के लिए कपिल शर्मा अपनी जान लगा देते हैं। शो में कपिल शर्मा के अलावा आप कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा को भी देखते हैं। कपिल शर्मा ने इस शो को अलग मुकाम तक पहुंचा दिया है। कपिल शर्मा फोर्ब्स की लिस्ट में साल 2019 में कपिल शर्मा सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में से एक थे। बता दें, कपिल शर्मा की नेट वर्थ 170 करोड़ रुपये सालाना है।

हालांकि कपिल के शो में ही कम्मो बुआ का रोल निभा रही कॉमेडियन भारती सिंह की सालाना इनकम कपिल के मुकाबले बहुत कम है। भारती ने इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी सर्कस, खतरों के खिलाड़ी जैसे तमाम शो किए हैं। इसके अलावा वो पति हर्ष के साथ नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती सिंह की सालाना इनकम सिर्फ 7 करोड़ हो जो वैसे तो बड़ी रकम है लेकिन कपिल शर्मा की इनकम के आगे कुछ भी नहीं है। हालांकि दोनों का करियर लगभग साथ शुरू हुआ था।

भारती सिंह की शादी हर्ष लंबाचिया से हुई है। भारती का मुंबई में खुद का घर और कार भी है। 

समुद्र किनारे लड़कों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement