Monday, May 13, 2024
Advertisement

करण जौहर की मां ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर दी थी उन्हें ये सलाह

करण की मां ने उन्हें शो में कुछ भी कहने से पहले सावधान रहने को कहा है। हीरू ने करण से कहा, "देखें कि आप क्या कहते हैं, आप इसे किससे कहते हैं और कब कहते हैं।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2021 17:01 IST
करण जौहर KARAN JOHAR - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KARAN JOHAR करण जौहर की मां ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर दी ये सलाह

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए साइन अप करने से पहले होस्ट करण जौहर को उनकी मां हीरू जौहर के अलावा किसी और से अच्छी सलाह नहीं मिली। जब करण को शो के लिए अप्रोच किया गया तो वह चौंक गए, लेकिन उनकी मां अवाक थीं। वह अभी निश्चित नहीं थी कि क्या उसका बेटा, जिसने पहली बार महामारी की लहर के दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ट्रोल किया था उसको उस प्रोजेक्ट को लेना चाहिए जो केवल जनता की राय से शासित हो ।

Related Stories

PHOTOS: स्पाइडर वूमन और सुपरवूमेन बनकर Bigg Boss OTT पहुंची राखी सावंत, देखिए मजेदार तस्वीरें

हीरू ने मामलों को अपने हाथों में लेने और कुछ सलाह देने का फैसला किया। करण की मां ने उन्हें शो में कुछ भी कहने से पहले सावधान रहने को कहा है। हीरू ने करण से कहा, "देखें कि आप क्या कहते हैं, आप इसे किससे कहते हैं और कब कहते हैं।"

PHOTOS: शहनाज गिल पहली बार इतने बोल्ड अवतार में आईं नजर, एक बार में नहीं होगा यकीन

अब यह कुछ अच्छी सलाह है। लेकिन क्या आपको लगता है कि करण अपनी मां की उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे? खैर, ये तो वक्त ही बताएगा! 'बिग बॉस ओटीटी' वूट पर पहली बार लाइव 247 स्ट्रीमिंग कर रहा है।

BIGG BOSS OTT Aug 16 Highlights: नेहा भसीन की बातों से रिद्धिमा हुईं हर्ट, कहा अब नहीं करूंगी बात

बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर वूट ऐप पर 8 अगस्त को हुआ था। एक्ट्रेस उर्फी जावेद के एलिमिनेशन के बाद शो के बाकी कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, जीशान खान, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा हैं।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement