Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

करीना कपूर खान लेंगी डांस इंडिया डांस के हर एपिसोड के लिए इतनी फीस!

शिल्पा शेट्टी, शाहिद कपूर, करण जौहर की तरह करीना कपूर खान भी जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2019 23:18 IST
Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan

शिल्पा शेट्टी, शाहिद कपूर, करण जौहर की तरह करीना कपूर खान भी जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' जज करती नज़र आएंगी। शो जून में शुरू होगा। करीना जल्द शो की शूटिंग शुरू करेंगी। ऐसी खबरें आ रही हैं कि करीना हर एपिसोड के लिए तगड़ी फीस लेने वाली हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, शो करने के लिए करीना कपूर खान ने मेकर्स से मोटी रकम की मांग की है। उन्हें एक एपिसोड के लिए 2.5-3 करोड़ रुपये तक मिलेंगे। वो इतनी फीस इसलिए ले रही हैं क्योंकि उन्हें सेट पर बहुत समय बिताना होगा और शो के साथ-साथ अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को मैनेज भी करना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी शो में काफी समय देना होता है और इसलिए बेबो को सेट पर ज्यादा समय रहना होगा। यही कारण है कि उन्होंने इतनी फीस की मांग की है। इस शो के साथ वो 'अंग्रेज़ी मीडियम' की शूटिंग भी करेंगी। शो का प्रेस कॉन्फ्रेंस 30 मई को होगा।

टीवी एक्टर धीरज धूपर शो होस्ट करेंगे। शो में करीना के साथ दो और जज होंगे, जिनके नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

आपको बता दें कि करीना ने 'गुड न्यूज़' की शूटिंग खत्म कर दी है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। 'अंग्रेज़ी मीडियम' में इरफान खान और राधिका मदान भी हैं। अगले साल फरवरी में करीना 'तख्त' की शूटिंग शुरू करेंगी।

Also Read:

दिशा पाटनी पिंक मोनोकनी में स्विमिंग पूल में आईं नज़र, देखें Photo

सलमान खान ने हिना खान की Cannes कॉन्ट्रोवर्सी पर एडिटर पर साधा निशाना

कटरीना कैफ ने बताया वो क्यों सलमान खान की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक-कमेंट नहीं करतीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement