1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 12: सीजन की चौथी करोड़पति बनीं नेहा शाह, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब!

KBC 12: सीजन की चौथी करोड़पति बनीं नेहा शाह, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब!

नेहा शाह से पहले अनुपा दास, नाजिया नसीम और मोहिता शर्मा 12वें सीजन की करोड़पति बन चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2021 12:03 IST
neha shah kaun banega crorepati- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SONYTV 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन की चौथी करोड़पति बनीं नेहा शाह

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को चौथा करोड़पति मिल गया है। खास बात ये है कि इस बार भी महिला ने ही 1 करोड़ रुपये जीतने का खिताब हासिल किया है। इससे पहले अनुपा दास, नाजिया नसीम और मोहिता शर्मा 12वें सीजन की करोड़पति बन चुकी हैं।  

केबीसी के इस सीजन की चौथी करोड़पति के रूप में डॉक्टर नेहा शाह ने अपना नाम दर्ज किया है। सोनी चैनल ने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि होस्ट अमिताभ बच्चन नेहा के 1 करोड़ रुपये जीतने का ऐलान करते हैं और इसके बाद 7 करोड़ रुपये के लिए सवाल पूछते नज़र आते हैं।

रकुल प्रीत ने शुरू की 'मेडे' की शूटिंग, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन भी फिल्म में हैं

इस प्रोमो में दिलचस्प बात ये है कि नेहा शाह अमिताभ बच्चन के लिए गाना गाती हैं और फ्लर्ट भी करती नज़र आती हैं। वो गाती हैं- 'जिसका मुझे था इंतजार'। ये सुनकर बिग बी कहते हैं- 'मुझे तो कोई और लेकर जा चुका है।'  

अमिताभ बच्चन जब नेहा के 1 करोड़ रुपये जीतने का ऐलान करते हैं तो नेहा खुश होकर बिग बी को फ्लाइंग किस देती हैं और बोलती हैं कि उनके सामने वो खेल पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं। ये सुनकर बिग बी हैरान रह जाते हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X