Saturday, April 20, 2024
Advertisement

KBC 13 | अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर शो में दिखेंगे महानायक के कई किरदार, देखें वीडियो

अश्विनी अय्यर तिवारी ने अमिताभ बच्चन के अब तक के सफर पर एक वीडियो जारी करेंगी। वहीं समारोह में अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया टीम सहित सेट पर मौजूद सभी लोगों द्वारा 'हैप्पी बर्थडे' गाना गाया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2021 19:53 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN KBC 13 | अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर शो में महानायक के कई किरदार, देखें वीडियो

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी की इच्छा के चलते अमिताभ बच्चन के जन्मदिन स्पेशल एपिसोड में दर्शक से लेकर होस्ट तक सभी लोग बिग बी के प्रतिष्ठित पात्रों के रूप में दिखाई देंगे। अश्विनी, अमिताभ बच्चन के अब तक के सफर पर एक वीडियो जारी करेंगी। वहीं समारोह में अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया टीम सहित सेट पर मौजूद सभी लोगों द्वारा 'हैप्पी बर्थडे' गाना गाया जाएगा।

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन हैं लेकिन दिल से एक साधारण प्रेरक व्यक्ति हैं। उनका कहना है कि चेहरों को याद रखने के लिए, युवा कलाकारों को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं, चाहे वे फिल्म निर्माता हों, संगीत निर्देशक हों या लेखक हों और उनके साथ काम करें और उनके शिल्प में विश्वास करें और एक बच्चे की तरह सोचें। आज, हंसना और मुस्कुराना और सभी के साथ अत्यधिक सम्मान के साथ व्यवहार करना और सभी को अपने जैसा सुनना ही उन्हें वह बनाता है जो वह हैं।

अमिताभ बच्चन के लिए शुभकामनाएं देते हुए अश्विनी ने कहा कि मैंने उनके लिए हर दिन अपार कृतज्ञता, खुशी और कल्याण की कामना करती हूं।

'केबीसी 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement