Friday, April 19, 2024
Advertisement

किश्वर मर्चेंट ने दिखाया बेटे निरवैर का चेहरा, टीवी सितारों ने यूं लुटाया प्यार

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने बच्चे निरवैर का क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 06, 2021 14:46 IST
kishwer merchant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KISHWERSMERCHANTT बच्चे और पति सुयश के साथ किश्वर मर्चेंट 

टीवी के पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय तीन महीने पहले ही माता- पिता बने हैं। बेटे के जन्म के बाद से किश्वर और सुयश काफी खुश हैं। जिस तरह ज्यादातर सेलेब्स न्‍यूबॉर्न बेबी को सोशल मीडिया से जितना हो दूर रखने की कोशिश करते हैं। ठीक उसी तरह किश्वर ने भी अबतक अपने बेटे निरवैर का चेहरा नहीं दिखाया था। 

'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का 83 साल की उम्र में निधन, सह-कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

इंस्टाग्राम पर बेटे का नाम अनाउंस करने के साथ ही कपल ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। लेकिन सभी फोटो में बच्चे का चेहरा छिपा रखा था। जिसके बाद अब सुयश के बेटे की पहली झलक पाकर उनके फैंस और टीवी इंडस्ट्री के तमाम दोस्त काफी खुश हैं। सभी लोग बेटे को अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं।

किश्वर मर्चेंट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक प्यारा वीडियो शयेर किया है। वीडियो की शुरूआत में एक बास्केट में क्यूट टेडी रखा नजर आ रहा है। फिर कोई चुटकी बजाता है और कुछ सेकेंड्स में ही सुयश और किश्वर का बेटा निरवैर बास्केट में लेटा नजर आता है। वीडियो में निरवैर काफी क्यूट दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में लिखा, 'कहा था ना जब भी होगा ऐसा ही होगा।'

बता दें कि किश्वर मर्चेंट ने 27 अगस्त को अपने बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के कुछ दिन बाद उसके नाम का खुलासा भी आए दिन दोनों बेटे की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो खूब वायरल भी होती हैं।

पढ़ें अन्य संबधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर क्या कह गए कुशाल टंडन?

Bigg Boss 15: शो के पहले दिन से ही इस कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा बेघर होने का खतरा, जानें क्या है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement