Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिशा परमार-राहुल वैद्य की किसिंग फोटो आई सामने, पवित्रा और एजाज भी किस करते आए नजर

सार्वजनिक प्रदर्शन करने से लेकर सोशल मीडिया पर मस्ती वाली तस्वीरें पोस्ट करने तक, राहुल वैद्य और दिशा परमार अक्सर क्यूट मोमेंट फैंस संग शेयर करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2021 18:56 IST
disha parmar, rahul vaidya- India TV Hindi
Image Source : INSTA- DISHA PARMAR, YOGEN SHAH दिशा परमार-राहुल वैद्य, एजाज खान-पवित्रा

जब से राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 पर दिशा परमार के लिए अपने प्यार की घोषणा की है, तब से यह जोड़ी शहर को प्यार के रंग में रंग रही है। सार्वजनिक रूप से एक साथ दिखने से लेकर सोशल मीडिया पर मस्ती वाली तस्वीरें पोस्ट करने तक, दोनों कभी ना कभी कुछ प्यार भरे मोमेंट्स साथ बिताने से कतराते नहीं हैं। हाल ही में, दिशा ने दोनों के प्रशंसकों के लिए साथ की एक आकर्षक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दिशा राहुल के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "मिकी और मिन्नी।"

इस बीच, जोड़ी जल्द ही एक साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो में दिखाई देगी। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही में अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर साझा किया था। पोस्टर में एक रोमांटिक डांस पोज में गायक और अभिनेत्री-मॉडल को दुल्हन और दूल्हे के रूप में तैयार किया गया है। इसे "द वेडिंग लव सॉन्ग" कहते हुए, उन्होंने लिखा कि कैसे वे गाने पर फैन्स की प्रतिक्रिया को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

राहुल ने रियलिटी शो "बिग बॉस 14" पर दिशा के लिए अपनी सच्ची भावनाओं को कबूल किया, और उन्होंने बिग बॉस के घर से उन्हें प्रपोज किया, जिसे दिशा ने एक्सेप्ट कर लिया। अब दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं।

दूसरी तरफ बिग बॉस 14 के फेमस कपल पवित्रा पुनिया और एजाज खान भी किस करते नजर आए। हाल ही में पवित्रा का 34वां जन्मदिन था इस मौके पर एजाज ने गर्लफ्रेंड पवित्रा का पैपराजी के सामने किस किया। दोनों की किसिंग तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement