Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्राची देसाई का शादी को लेकर खुलासा, जानें अभिनेत्री कब करेंगी शादी?

एकता कपूर के शो 'कसम से' से शुरुआत करने के बाद प्राची देसाई लोगों में पहचानी जाने लगीं। प्राची तब 17 साल की थीं, प्राची देसाई ने तेजी से अपने कदम बढ़ाए, और खुद को फरहान अख्तर और अभिषेक कपूर की रॉक ऑन में एक भूमिका के लिए स्थापित किया!

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 07, 2021 12:35 IST
Prachi Desai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRACHI DESAI  प्राची देसाई ने शादी को लेकर खुलासा

एकता कपूर के शो 'कसम से' से शुरुआत करने के बाद प्राची देसाई लोगों में पहचानी जाने लगीं। प्राची तब 17 साल की थीं, प्राची देसाई ने तेजी से अपने कदम बढ़ाए, और खुद को फरहान अख्तर और अभिषेक कपूर की रॉक ऑन में एक भूमिका के लिए स्थापित किया! अभिनेत्री को मिलान लुथरिया की 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में इमरान हाशमी के साथ देखा गया, जिसमें कंगना रनौत और अजय देवगन भी थे।

इस प्रोजेक्ट के बाद या यूं कहें 2015 के बाद प्राची को काम मिलना कम हो गया।  

हाल के दिनों में प्राची एक बार फिर से दर्शकों के बीच में नजर आई हैं। उन्होंने मनोज बाजपेयी के साथ एक सीरीज - साइलेंस: कैन यू हियर इट में  काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुल कर बताया है। 

इंटरव्यू में प्राची से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनकी परवरिश हुई है, वह शादी को अपने लिए कंफर्टेबल नहीं मानती हैं। उन्होंने कहा, ''मैं उस वक्त शादी कर सकती हूं जब मैं अपने करियर में कोई बुरा दौर देखूंगी। मेरा रिश्ता बेहद हंबल फैमिली से है, और मैं यहां पहुंच पाई हूं ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।''

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बोलते हुए प्राची ने बताया कि उनका एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री में आना किसी गॉडफादर के बदौलत संभव नहीं हुआ है। 

उन्होंने कहा, ''मैंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। मेरे परिवार वालें ने मेरे काम को अहमियत दी और कभी शादी के लिए फोर्स नहीं किया और कभी शादी का जिक्र भी नहीं किया। मेरी दोस्तों के यहां शादी की बात होती रहती है, और मुझे ऑड फील होता कि मेरे घर वाले मुझ से शादी के बारे में क्यों नहीं बोलते हैं?'' 

प्राची का कहना है कि मेरे लिए कोई लड़का होगा तो उसे काफी प्रिपेयर करना पड़ेगा, क्योंकि मैं अपने टर्म्स पर लाइफ जीना पसंद करती हूं।

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement