Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

लाइव सेशन के दौरान राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया गाना, यहां देखें

जाने माने गायक और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य इन दिनों केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। राहुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 19, 2021 23:23 IST
Rahul Vaidya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAHUL VAIDYA  लाइव सेशन के दौरान राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया गाना, यहां देखें

जाने माने गायक और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य इन दिनों केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। राहुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने बुधवार रात इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ बातचीत की। लाइव सेशन के दौरान फैंस ने भी इस कपल से काफी बाते कीं। राहुल ने दिशा के लिए गाना भी गाया।

राहुल का गाना सुनते ही दिशा भावुक हो गईं। ऐसा भी लगा कि दिशा रो रही हैं। राहुल ने चिढ़ाते हुए पूछा, ''क्या मैंने इतना अच्छा गाया कि तुम्हारी आंखों में आंसू आ गए।''  हिना खान ने पिता की याद में पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, लिखा-हर रोज देख सकती हूं

राहुल और दिशा के साथ अली गोनी भी इंस्टाग्राम लाइव से जुड़े। आपको बता दें कि अली गोनी और राहुल वैद्य बिग बॉस के घर में एक साथ थे। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। दोनों घर के बाहर भी साथ में अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। 

बिग बॉस के घर में ही राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था। जिसके बाद राहुल ने बतौर गेस्ट एंट्री ली और राहुल के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया. इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान राहुल फिल्टर्स के साथ एक्सपेरिमेंट भी करते दिखे। उसकी आंखें एक फिल्टर में नीली लगने लगी। यह देखकर राहुल ने मजाक में कहा कि वह सुपर नेचुरल ड्रामा नागिन के अगले सीजन का हिस्सा होंगे। राहुल ने कहा, "अब मैं सांप बन गया हूं। मुझे लगता है कि नागिन के अगले सीजन में मैं सांप बनने जा रहा हूं।"

The Family Man 2 Trailer : सामंथा की साजिश और शादी के बीच फंसे मनोज बाजपेयी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement