Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राम मंदिर भूमि पूजन संपन्न होने के बाद 'रामायण' की 'सीता' ने शेयर की खास फोटो

दीपिका चिखलिया ने बेरुत धमाके में मारे गए लोगों के लिए के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही मुंबई और गुजरात में रेड अलर्ट जारी होने के बाद लोगों से घर में सुरक्षित रहने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2020 9:55 IST
dipika chikhlia sita ramayan shares set throwback pic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DIPIKACHIKHLIATOPIWALA दीपिका चिखलिया ने शेयर की पुरानी फोटो

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए ऐतिहासिक भूमि पूजन की जमकर सराहना की। राम मंदिर में भूमि पूजन संपन्न होने के बाद रामानंद सागर के मशहूर धारावाहिक रामायण में सीता का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने सेट की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में दीपिका चिखलिया सीता के अवतार में दिखाई दे रही हैं। वो इस रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लिखा कि कल के मूड को आगे बढ़ा रही हूं इसलिए ये तस्वीर अपलोड कर रही हूं।

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर भावुक हुईं 'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया, लिखी ये बात

दीपिका चिखलिया ने बेरुत धमाके में मारे गए लोगों के लिए के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही मुंबई और गुजरात में रेड अलर्ट जारी होने के बाद लोगों से घर में सुरक्षित रहने की अपील की है। बता दें कि मुंबई में बारिश ने भारी तबाही मचाई है। वहां लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। 

इससे पहले भी दीपिका ने राम मंदिर बनने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने हाथों में दीया लेकर एक वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement