1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटते ही रेमो डिसूजा ने शेयर किया ये वीडियो, कैप्शन में लिखा- मैं वापस...

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटते ही रेमो डिसूजा ने शेयर किया ये वीडियो, कैप्शन में लिखा- मैं वापस...

फिल्मकार-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आने के बाद कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 19, 2020 11:25 IST
remo dsouza discharge from hospital after heart attack- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: REMODSOUZA अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे रेमो डिसूजा

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट आए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उनके वापस लौटने पर घरवालों ने जोरदार स्वागत किया। बता दें कि फिल्मकार-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आने के बाद कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की, जिसके बाद अब उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार देखने को मिल रहा है।

46 साल के रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है। उन्होंने गुब्बारे पकड़े हुए हैं और वो बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में गणपति बप्पा मोरिया गाना भी बज रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। मैं वापस आ गया हूं।'

रेमो डिसूजा से अस्पताल मिलने पहुंचे पुनीत पाठक और निधि सिंह, हाल ही में हुई है शादी

इस पोस्ट पर टेरेंस लुईस, श्रद्धा कपूर शक्ति मोहन, गुरु रंधावा, बॉबी देओल, टाइगर श्रॉफ, गीता कपूर, वरुण धवन और भारती सिंह सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है और रेमो के घर लौटने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उनकी सेहत के लिए कामना की है। 

remo dsouza discharge from hospital

Image Source : INSTAGRAM
सेलेब्स ने रेमो डिसूजा की सेहत की कामना की

इससे पहले अभिनेता आमिर अली ने रेमो डिसूजा की सेहत के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। आमिर ने उनकी कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए बताया था कि रेमो की तबीयत में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा है। आमिर ने रेमो की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरा भाई वापस आ रहा है।" इन तस्वीरों में रेमो हॉस्पिटल गाउन पहने पोज देकर यह बताते नजर आ रहे हैं कि वह अब ठीक हैं।

डिसूजा बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफरों में एक हैं। वह ‘‘तुम बिन’’, ‘‘कांटे’’, ‘‘रॉक ऑन’’ और ‘‘ये जवानी है दिवानी’’ जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं। बतौर निर्देशक उन्होंने 'एफ.ए. एल.टी.यू', ‘एबीसीडी’’, ‘‘ए फ्लाईंग जट’’, ‘‘रेस थ्री’’ और हाल ही में ‘‘स्ट्रीट डांसर’’ का निर्देशन किया है। वो कई रिएलिटी शो में बतौर जज भी नज़र आ चुके हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X