1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अंकिता लोखंडे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अवॉर्ड फंक्शन में दे सकती हैं ट्रिब्यूट

अंकिता लोखंडे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अवॉर्ड फंक्शन में दे सकती हैं ट्रिब्यूट

ऐसी खबरें हैं कि अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दे सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 21, 2020 17:25 IST
Ankita and Sushant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@SUSHI_ANKY_ Ankita and Sushant 

टीवी से फिल्मों में एंट्री कर चुकीं अंकिता लोखंडे बीते कुछ वक्त से लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुर्खियों में रहीं। अंकिता सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और उनकी सुसाइड की खबर आने के बाद वो लगातार कभी सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा पोस्ट करती रहीं तो कभी सुशांत की बहनों का समर्थन करती दिखीं। अब ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दे सकती हैं। 

इस बात का खुलासा टेली चक्कर वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे जल्द ही एक अवॉर्ड फंक्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी। ये अवॉर्ड फंक्शन उसी चैनल पर आएगा जिस पर टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' आता था। हालांकि परफॉर्मेंस से जुड़ी अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। इतना जरूर है कि अंकिता का इस तरह से सुशांत को ट्रिब्यूट देना सभी के लिए भावुक पल जरूर होगा। खासकर सुशांत के फैंस और सुशांत के परिवार के लिए। हालांकि इस रिपोर्ट की इंडिया टीवी पुष्टि नहीं करता। 

छापेमारी के बाद NCB की टीम के साथ रवाना हुए भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया, घर से ड्रग्स बरामद

सुशांत और अंकिता 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। ये दोनों टीवी पर एक साथ पहली बार 'पवित्रा रिश्ता' सीरियल में नजर आए थे। इस शो में अंकिता ने अर्चना और सुशांत ने मानव का रोल निभाया था। शो में इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। इस शो में इन दोनों की जोड़ी के अलावा इस सीरियल की कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। ये शो कितना पॉपुलर था इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि सुशांत के निधन के बाद इस सीरियल को दोबारा ऑनएयर किया गया। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की अचानक मौत की खबर ने ना केवल उनके फैंस बल्कि परिवार को भी तोड़कर रख दिया। सुशांत ने टीवी की दुनिया से फिल्मों में भी कदम रखा था। यहां भी सुशांत ने खूब नाम कमाया। 'कॉय पो चे', 'पीके', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'केदारनाथ', 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी कई फिल्मों में सुशांत नजर आए। साथ ही अपने अभिनय का लोहा मनवाया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment