Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव, कहा- "एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के योग्य हो जाऊंगी"

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक कोविड पॉजिटिव हो गई हैं, एक्ट्रेस होम आइसोलेशन में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 01, 2021 16:41 IST
rubina dilaik- India TV Hindi
Image Source : INSTA- RUBINA DILAIK रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक कोविड ​​-19 पॉजिटव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात की जानकारी दी। रुबीना ने अपने पोस्ट में कहा कि उन्होंने 17 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन कर लिया है और अपने संपर्क में आने वालों से खुद का परीक्षण करवाने का आग्रह किया है। अभिनेत्री ने यह भी लिखा कि वह "एक महीने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए योग्य हो जाएगी।" उन्होंने लिखा: "मैं हमेशा सिल्वर लाइनिंग की तलाश में रहती हूं। मैं अब एक महीने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए योग्य हो जाऊंगी। टेस्ट में पॉजिटिव और 17 दिनों के लिए घर पर आइसोलेस हूं।" एक्ट्रेस ने कहा- "जो भी मेरे साथ पिछले 5/7 दिनों से संपर्क में है, कृपया अपने आप को जांच लें। "

Randhir Kapoor Health Update: कोरोना के चलते ICU में हैं रणधीर कपूर, लेकिन हालत स्थिर

रुबीना दिलैक के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बिग बॉस के घर के उनके दोस्तों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। एली गोनी ने टिप्पणी की, "या अल्लाह रहम, कृपया ध्यान रखें", जबकि राहुल महाजन ने लिखा है: "जल्दी से ठीक हो जाओ मेरे दोस्त भगवान तुम्हें शीघ्र स्वस्थ होने का आशीर्वाद दे।"

रुबीना दिलाइक की पोस्ट यहाँ पढ़ें:

कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे की बिगड़ी तबीयत, ICU में हुए शिफ्ट, दोस्तों कर रहे प्रार्थना करने की अपील 

रुबीना दिलैक हाल ही में सुर्खियों में आई थीं जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कोई हैकर हैक करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने लिखा, "कोई मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉग इन करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन दिल्ली है। राष्ट्र जिस संकट से गुजर रहा है, उस पर अपनी ऊर्जा का उपयोग करें।"

रुबीना दिलैक टीवी शो- छोटी बहू, शक्ति जैसे टीवी शो में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस 14 के समापन के बाद, उन्होंने नेहा कक्कर द्वारा गाए गाने में पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई थीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement