Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'सुपर डांसर : चैप्टर 4' के जज अनुराग बसु पर बोलीं शिल्पा शेट्टी, 'उनका सेट पर होना अपने आप में मजेदार'

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फिल्मकार अनुराग बसु, जो डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर : चैप्टर 4' में उनके साथ जज की भूमिका निभा रहे हैं, उनकी तारीफ की है। शिल्पा ने कहा है कि अनुराग का सेट पर होना अपने आप में मजेदार होता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2021 23:58 IST
Shilpa Shetty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY Shilpa Shetty

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फिल्मकार अनुराग बसु, जो डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर : चैप्टर 4' में उनके साथ जज की भूमिका निभा रहे हैं, उनकी तारीफ की है। शिल्पा ने कहा है कि अनुराग का सेट पर होना अपने आप में मजेदार होता है। अभिनेत्री ने कहा, "आपके आसपास दादा (अनुराग बसु) का होना मजेदार है। वह सेट पर एक नटखट बच्चे की तरह होते हैं। वह हमेशा हमें हंसाते रहे हैं और उनकी बोलने की एक खास शैली है, जो मनोरंजक और प्रिय है।"

'शक्ति' सीरियल से रुबीना दिलैक की वापसी के बाद अब दीपिका कक्कड़ भी लेकर आ रही हैं 'ससुराल सिमर का 2'

वह कहती है कि बसु बड़े शरारती हैं और प्रैंक (मजेदार तरीके से बेवकूफ बनाना) करते रहते हैं।उन्होंने कहा कि वह हमेशा किसी न किसी प्रैंक पर कायम रहते हैं और हमारी टांग खींचने का एक मौका तलाशते रहते हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि हालांकि किसी भी गंभीर मुद्दे पर वह काफी स्नेह के साथ पेश आते हैं।

शो में उनकी सहयोगी जज गीता के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि वह और गीता दोनों ही बसु की कंपनी का आनंद लेते हैं।कोरियोग्राफर गीता कपूर भी शो को जज करती हैं। 'सुपर डांसर चैप्टर-4' 27 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement