1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. फिर एक्टिव मोड में शिल्पा शेट्टी, सुपर डांसर 4 के बाद India's Got Talent को करेंगी जज

फिर एक्टिव मोड में शिल्पा शेट्टी, सुपर डांसर 4 के बाद India's Got Talent को करेंगी जज

इंडियाज गॉट टैलेंट को शिल्पा शेट्टी जज करने वाली हैं। इस बार यह शो कलर्स टीवी के बजाए सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2021 17:00 IST
Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY  सुपर डांस चैप्टर 4 के बाद इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी, यहां देखें वीडियो

सुपर डांसर 4 की जज बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जल्द ही इंडियाज गॉट टैलेंट पर दिखाई देंगी। वह यहां जज की जिम्मेदारी भी लेंगी। शिल्पा के को-जज और रियलिटी शो के होस्ट का अभी तक चैनल द्वारा खुलासा नहीं किया गया है। शो का प्रीमियर इस साल सोनी टीवी पर होगा। सोमवार को, शो के निर्माताओं ने इंडियाज गॉट टैलेंट के नए सीज़न का पहला प्रोमो साझा करते हुए घोषणा की कि ऑडिशन जल्द ही शुरू होंगे।

प्रोमो वीडियो में, शिल्पा कहती हैं कि देश प्रतिभाओं से भरा है और रियलिटी शो में लोग कैसे भाग लेने इसके बारे में अभिनेत्री ने बताया भी है। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन दिया, “भारतीय टेलीविजन का सबसे बड़ा टैलेंट शो और विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं का अंतिम मंच वापस आ गया है! यदि आपके पास प्रतिभा है, तो मंच आपका है। ऑडिशन जल्द ही शुरू!”

यहां देखें प्रोमो

शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामले में शामिल होने के कारण चर्चा में रही हैं। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट से कथित तौर पर जुड़े होने के आरोपी हैं, उन्हें दो महीने से अधिक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आज सुबह उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है।

सोमवार को मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने कारोबारी को जमानत दे दी। कुंद्रा के सहयोगी रयान थोर्प, जिन्हें जुलाई में उनके साथ गिरफ्तार किया गया था, को भी अदालत ने जमानत दे दी थी।

हाल ही में राज के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल होने के बाद शिल्पा वैष्णो देवी गई थीं। 

 
कुंद्रा (46) ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की थी, जिसमें दावा किया गया था कि मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ एक भी सबूत नहीं है। व्यवसायी ने अपनी याचिका में दावा किया था कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि वह कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में "सक्रिय रूप से" शामिल था और उसे मामले में "बलि का बकरा" बनाया जा रहा था।

Click Mania
bigg boss 15