Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत 'पवित्र रिश्ता' के बाद एक बार फिर एकता कपूर के साथ करना चाहते हैं टीवी शो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी। सीरियल में उनके साथ अंकिता लोखंडे लीड रोल में थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2019 12:06 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी। सीरियल में उनके साथ अंकिता लोखंडे लीड रोल में थीं। उसके बाद सुशांत को बॉलीवुड में ब्रेक मिला और उन्होंने 'काई पो चे', 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'राब्ता', 'केदारनाथ', 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्में की। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सुशांत ने टीवी पर वापसी की इच्छा जताई।

उनसे पूछा गया कि क्या वो एकता कपूर के शो से टीवी पर वापसी करना चाहेंगे? सुशांत ने कहा- ''सिर्फ टीवी पर ही क्यों? मैं उनके साथ किसी भी मीडियम पर काम करने की लिए तैयार हूं। मेरे परिवार के अलावा सिर्फ एकता मैडम ने ही मेरे करियर में मदद की है। वो मुझे जो करने कहेंगी, मैं वो करूंगा।''

'पवित्र रिश्ता' में सुशांत, मानव के रोल में थे, वहीं अंकिता उनकी पत्नी अर्चना के रोल में थीं। शो के दौरान ही सुशांत और अंकिता को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। कई सालों की डेटिंग के बाद 2017 में उन्होंने अपनी राहें अलग कर ली थीं। खबरें थीं कि 2017 में दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन किस्मत को कुछ और भी मंजूर था। इसके बाद सुशांत और कृति सैनन का अफेयर शुरू हो गया था। हालांकि अब ये दोनों भी अलग हो गए हैं।

सुशांत अब श्रद्धा कपूर के साथ 'छिछोरे' में दिखेंगे।

Also Read:

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर फिर साधा निशाना, कहा- गली बॉय में उनकी एक्टिंग से मेरी तुलना शर्मनाक

ए.आर रहमान फिल्म '99 songs' से प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर करने जा रहे हैं डेब्यू

आलिया भट्ट ने बताया एसएस राजामौली के साथ फिल्म RRR में काम करने का अनुभव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement