ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. तारक मेहता के टप्पू फेम भव्य गांधी के पिता का कोरोना से निधन, समय शाह उर्फ गोगी ने किया कंफर्म

तारक मेहता के टप्पू फेम भव्य गांधी के पिता का कोरोना से निधन, समय शाह उर्फ गोगी ने किया कंफर्म

टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी के पिता का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 13, 2021 10:58 IST
bhavyagandhi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHAVYAGANDHI97 पिता के साथ भव्य गांधी 

कोरोना महामारी के चलते रोजाना लाखों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। रोजाना कोई न कोई हैरान करने वाली खबर सामने आ जाती है। अबतक बॉलीवुड और टीवी के कई चहेते सितारों इस महामारी की भेंट चढ़ चुके हैं। ऐसे में अब 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' फेम पुराने 'टप्पू' यानी भव्य गांधी ने अपने पिता को खो दिया है। भव्य के पिता कोरोना से संक्रमित थे और जानकारी के मुताबिक बीते 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे। भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी कंस्ट्रक्शन के बिजनेस में थे। 

बताया जा रहा है कि उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवेल कम हो गया, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। उन्होंने कोकिला बेन अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे लीं। भव्य अपने पिता से काफी करीब थे।

तारक मेहता फेम भव्य गांधी उर्फ टप्पू के पिता का कोरोना से निधन

Image Source : IMAGE SOURCE : INSTAGRAM/SAMAYSHAH
तारक मेहता फेम भव्य गांधी उर्फ टप्पू के पिता का कोरोना से निधन

समय शाह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जिसके साथ होता है, वही समझ सकता है। औरों को तो सिर्फ दिखावे का खेल रचना होता है। औरों को तो बस दूर बैठकर बातें बनानी  होती हैं। मगर, असल में जिसके साथ होता, वही किसी को खोता और फिर रोते-रोते खुद को ही चुप कराता। अंधेरे में चीखता और पूछता कि आखिर मेरे साथ ही क्यों?  क्यों सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा होता?"

बीते फादर्स डे पर उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो भव्य इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर गुजराती फिल्मों में काम कर रहे हैं। उन्होंने टिपेंद्र लाल गड़ा उर्फ टप्पू का किरदार निभाया था। साल 2017 में उन्होंने 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' छोड़ दिया था। नौ साल तक भव्य गांधी 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' से जुड़े रहे।  

elections-2022