1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारे जमीन पर' के विजेता बने बिरेन डांग, इनाम में मिले 10 लाख रुपये और डिज्नीलैंड के लिए फ्री ट्रिप

'तारे जमीन पर के विजेता बने बिरेन डांग, इनाम में मिले 10 लाख रुपये और डिज्नीलैंड के लिए फ्री ट्रिप

स्टार प्लस पर प्रसारित सिंगिंग रियलिटी शो 'तारे जमीन पर' के विजेता की घोषणा हो गई है। शनिवार को शो के ग्रैंड फिनाले में विजेता की घोषणा की गई। इसकी जानकारी स्टार प्लस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विजेता की फोटो ट्वीट कर दी गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 31, 2021 23:20 IST
BIREN DANG - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/STARPLUS BIREN DANG 

शनिवार को स्टार प्लस के सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ को अपना विजेता मिल गया। बच्चों के इस सिंगिंग रियलिटी शो का खिताब बिरेन डांग ने अपने नाम किया है। बिरेन 10 साल के हैं। ट्रॉफी के साथ-साथ बिरेन को 10 लाख रुपये का इनाम भी मिला है। शो के फर्स्ट रनरअप लाइजन राय और सेकंड रनरअप वंश वाधवा रहे।

इस बात की जानकारी चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिरेन डांग की एक फोटो शेयर दी गई। तस्वीर में बिरेन 10 लाख रुपये का चेक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। शो के जज और सिंगर टोनी कक्कड़ ने उन्हें ये चेक दिया। यह फोटो शेयर करते हुए चैनल ने लिखा- “पूरी स्टार परिवार की टीम की तरफ से तारे जमीन पर जीतने के लिए बधाई। सभी अमेजिंग, ब्रेथटेकिंग और अद्भुत प्रदर्शन के लिए हर एक को विशेष धन्यवाद।”

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': दर्शकों को फिर हंसाएंगे नट्टू काका, लंबे समय बाद शुरू की शूटिंग

बिरेन डांग ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टार प्लस और शो से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद दिया है। साथ ही उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचाने के लिए अपने पेरेंट्स और संगीत के गुरु का भी शुक्रिया अदा किया है। 

Bigg Boss 14 Promo: सलमान खान ने राखी सावंत को किया सपोर्ट तो अभिनव शुक्ला ने कहा- 'मैं घर जाना चाहता हूं!'

शो के रनरअप्स की बात करें तो लाइजन राय को पांच लाख रुपये और वंश को ढाई लाख रुपये की राशि इनाम में दी गई है। इतना ही नहीं शो में भाग लेने वाले सभी 20 कंटेस्टेंट्स को भी शो की तरफ से एक बड़ा तोहफा दिया गया है। सभी 20 कंटेस्टेंट्स को हांगकांग में स्थित डिज्नीलैंड की ट्रिप गिफ्ट के तौर पर दी गई है। 

आसान नहीं है शिवांगी जोशी के लिए सीरत का रोल निभाना, दिन-रात करती हैं कड़ी मेहनत

बता दें कि 20 नवंबर 2020 को ‘तारे जमीन पर’ शो प्रीमियर हुआ था। इस शो को कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और चाइल्ड एक्टर आकृति शर्मा द्वारा होस्ट किया गया था। वहीं शो के जज शंकर महादेवन, टोनी कक्कड़ और जोनिता गांधी थे। ग्रैंड फिनाले के दौरान सभी बच्चों ने सिंगर सुखविंदर के संग शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X