1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'उड़ान' की चकोर हुईं रिप्लेस, मीरा देओस्थले की जगह अब नज़र आएंगी तोरल रासपुत्रा

'उड़ान' की चकोर हुईं रिप्लेस, मीरा देओस्थले की जगह अब नज़र आएंगी तोरल रासपुत्रा

'उड़ान' (Udaan) की चकोर यानि मीरा देओस्थले (Meera Deosthale) ने शो को अब अलविदा कह दिया है। मीरा शो में 18 साल के बच्चे की मां का रोल करने में सहज महसूस नहीं कर रही थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2019 8:50 IST
 Toral Rasputra replaces Meera Deosthale as Chakor in Udaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Toral Rasputra replaces Meera Deosthale as Chakor in Udaan

'उड़ान' (Udaan) की चकोर यानि मीरा देओस्थले (Meera Deosthale) ने शो को अब अलविदा कह दिया है। मीरा शो में 18 साल के बच्चे की मां का रोल करने में सहज महसूस नहीं कर रही थीं। उन्होंने कहा कि वह खुद 22 साल की हैं और ऐसा रोल करने के लिए मैच्योर नहीं हैं। मीरा अभी तक नोटिस पीरियड में थीं और जेनरेशन लीप लेने के बाद भी वह चकोर का रोल प्ले कर रही थीं।

शो में मीरा की जगह अब 'बालिका वधू' फेम तोरल रासपुत्रा लेंगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब तोरल किसी शो में लीड एक्ट्रेस को रिप्लेस कर रही हैं। इसके पहले उन्होंने 'बालिका वधू' में प्रत्यूषा बनर्जी को भी रिप्लेस किया था।

तोरल को स्क्रीन पर मां का रोल निभाने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा- ''टीवी में आप कम उम्र में मां का रोल निभाने से बच नहीं सकते। मैं समझ सकती हूं कि मीरा ने क्यों शो छोड़ा। अपने करियर की शुरुआत में ऐसा रोल करना उनके लिए मुश्किल भरा होता। यहां तक कि जब 'बालिका वधू' में लीप आया था, तब मैं भी मां का रोल निभाने से डर रही थी, लेकिन मैंने वह रोल जारी रखा। 'मेरे साई' में भी साई संग मेरा रिश्ता मां-बेटे का था। टीवी में यह लंबे समय से हो रहा है।''

पिछले साल तोरल तब खबरों में आई थीं, जब उन्होंने अपने पति से अपनी 5 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी।

Also Read:

श्रद्धा कपूर 'बॉयफ्रेंड' रोहन श्रेष्ठा से जल्द कर सकती हैं शादी?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' को शो में वापसी के लिए दिया गया 30 दिन का समय नहीं तो हो सकती हैं बाहर

सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर सारा अली खान को किया अनफॉलो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X