Friday, April 26, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 14' के बाद क्या करने वाली हैं निक्की तंबोली? जानें कंटेस्टेंट की पूरी प्लानिंग

देश के मशहूर रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं निक्की तंबली, शो खत्म हो जाने के बाद फिलहार घर से बाहर आ गई हैं। जानिए- अब इस शो के बाद क्या करेंगी निक्की तंबोली?

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 24, 2021 12:17 IST
nikki tamboli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@NIKKI_TAMBOLI बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली

रियलिटी शो 'बिग बॉस', शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेट्स के लिए काफी खास रहा है। इस शो से जो भी जुड़ा उनमें से ज्यादातर आज किसी मुकाम पर हैं। इस बार के सीजन का हिस्सा रह चुकीं निक्की तंबोली भी अपनी किस्मत आजमाने और अपने करियर में आगे बढ़ने के प्लान में हैं। उनके करियर में 'बिग बॉस' का प्लेटफॉर्म एक अहम स्थान रखता है।

'बिग बॉस 14' के टॉप 3 में पहुंचने वाली निक्की तम्बोली अब म्यूजिक वीडियो करने के अलावा बॉलीवुड में भी काम करने के बारे में सोच रही हैं। निक्की दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में खासी मशहूर हैं। निक्की ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 'कंचना 3', 'चिकती गदिलो चितकोतुडु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों में अपने शानदार काम के लिए जमकर सराहना पाई है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में आने के बाद अब उनके बॉलीवुड में भी आने की उम्मीद है।

निक्की ने आईएएनएस से कहा, "अब मैं बॉलीवुड फिल्में, म्यूजिक वीडियो और एल्बम कर सकती हूं।" बिग बॉस 14 में निक्की की यात्रा काफी उतार-चढ़ाव वाली रही। उन्हें बीच में शो से निकाल दिया गया था और फिर चैलेंजर्स के साथ उनकी फिर से एंट्री कराई गई। इसे लेकर वह कहती हैं, "मेरी यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं रही। यह रोलरकोस्टर की सवारी करने जैसी थी। बिग बॉस के घर में 143 दिन बिताने का मतलब बहुत ही भयानक होता है।"

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत बनना चाहती हैं मां, बच्चे के पिता को लेकर कही ये बात

निक्की का गेमप्लान हमेशा खुद पर केंद्रित रहा। क्या अपने दम पर खेलना कठिन था? इस पर उनका कहना है, "जाहिर है यह बहुत मुश्किल था क्योंकि कभी-कभी मैं खुद को बहुत अकेला महसूस करती थी। मैं दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री से थी और वे सब कहीं न कहीं एक-दूसरे से जुड़े थे, लिहाजा मुझे लगा मेरा अकेला खेलना ही ठीक है। 2 महीने बाद मुझे लगा कि मुझे उन्हें जानना चाहिए, तब उनमें से कुछ के साथ मैं जुड़ी।"

रुबीना दिलैक की जीत पर निक्की ने उन्हें अपनी 'बहन' बताते हुए खुशी जाहिर की। वह बोलीं, "मैं बहुत खुश हूं। जब मेरी घर में दोबारा एंट्री हुई तब मुझे ये उम्मीद भी नहीं थी कि मैं टॉप 6 में आऊंगी। मेरा गेम कमजोर हो रहा था लेकिन रुबीना मुझे अपनी बहन की तरह लगी। मुझे खुशी है कि रुबीना जीत गई और मैं टॉप 3 में पहुंची।"

(इनपुट/आईएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement