Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एक साल के अंदर ही गई 'अनुपमा' के दो एक्टर्स की जान, दोनों की मौत की वजह भी एक ही

'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह के निधन ने लोगों की नींद उड़ा दी है। एक्टर की मौत से सभी शॉक में हैं। हार्ट अटैक ने एक्टर की जान ली है। इससे पहले भी साल भर के भीतर ही एक और 'अनुपमा' एक्टर की मौत हुई थी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 20, 2024 12:38 IST
Rituraj k singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतुराज के सिंह।

टेलीविजन इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर ऋतुराज के सिंह की मौत की खबर ने सभी को हिला के रख दिया है। एक्चप ने बीती रात दुनिया को अलविदा कह दिया। 59 साल की उम्र में एक्टर की जान हार्ट अटैक के चलते गई है। एक्टर की मौत ने परिवार और उनके चाहने वालों को गहरा सदमा दिया है। एक्टर इन दिनों टीवी शो 'अनुपमा' में नजर आ रहे थे। उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा था, लेकिन अब पर्दे पर यशपाल का किरदार देखने को नहीं मिलने वाला है। अनुपमा की स्टारकास्ट और एक्टर के चाहने वाले उन्हें काफी मिस करेंगे। 

ऋतुराज के सिंह की तरह ही हुई नितीश पांडे की मौत

बता दें, एक्टर की तरह ही बीते साल 'अनुपमा' फेम नितीश पांडे की भी मौत हुई थी। उनकी मौत को एक साल भी नहीं बीता की शो के एक और सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋतुराज के सिंह की तरह ही नितीश पांडे की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी। उनकी मौत की खबर भी अचानक ही सामने आई और लोग हैरान रह गए। एक्टर नासिक के पास इगतपुरी में थे, जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा। अब इसी बीच आई ऋतुराज की मौत की खबर ने भी शो से जुड़े फैंस को हैरान कर दिया है।

ऐसा था किरदार

जहां नितीश पांडे ने अनुपमा के पति अनुज के दोस्त का किरदार निभाया था तो वहीं नितीश पांडे ने शो में आए पांच साल के लीप के बाद नई एंट्री में से एक किरदार अदा किया जिसका नाम यशदीप था। इस किरदार में वो एक रोस्टोरेंट मालिक के तौर पर नजर आए, जिसने अनुपमा को नौकरी दी। शो में उन्होंने शुरुआत ही की थी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका एक पैनक्रिएटिक बीमारी का उपचार चल रहा था। 

nitesh pandey

Image Source : X
नितीश पांडे।

इन शो में ऋतुराज और नितीश पांडे ने किया काम

ऋतुराज के सिंह ने 'अनुपमा' के अलावा टेलीविजन, ओटीटी और फिल्मों जैसे कई प्लेटफॉर्म पर काम किया है। बीते वर्षों में उन्होंने अपने बेदाग अभिनय कौशल से प्रशंसकों को प्रभावित किया और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रही। टेलीविजन पर ऋतुराज ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'त्रिदेवियां', 'दीया और बाती हम' जैसे कई अन्य टीवी शो में काम किया है। उन्होंने कई लोकप्रिय वेब शो और हिट फिल्मों में भी अभिनय किया, लेकिन उन्हें असल पहचान 'तोल मोल के बोल' से मिली। वहीं नितेश पांडे को 'अनुपमा', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा', 'एक रिश्ता सजेदरी का' जैसे शोज के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह की मौत, हार्ट अटैक ने ली एक्टर की जान

ऋतुराज के सिंह से पहले इन सितारों के लिए काल बना हार्ट अटैक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement