Monday, May 13, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Spoiler: काव्या ने चलाया गैर मर्दों से चक्कर! वनराज रोएंगे खून के आंसू

'अनुपमा’ सीरियल अपने हमे हर दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। समर डिंपल से प्यार का इजहार करते हैं। वह कहता है कि वह उसे पसंद करते हैं और जो, उसके दिल में है वो बोल देते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 10, 2023 20:39 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Upcoming Spoiler

'अनुपमा’ सीरियल अपने हमे हर दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी कारण फैंस के दिलों और टीआरपी की लिस्ट में शो हमेशा उपर रहता है। आने वाले एपिसोड में देखने मिलेगा कि काव्या शूटिंग से देर घर लौटती हैं, जिसे लेकर वनराज को काफी गुस्सा आता है। वहीं वनराज काव्या का इंतजार करता है और सोचता है कि वह देर रात तक किस तरह की शूटिंग कर रही है। साथ ही उसका मोबाइल बंद है। उसे समय काव्या अपने उम्र के छोटे लड़कों के साथ घर पहुँचती है जो उसे छोड़कर चले जाते हैं। पड़ोसी भी ये देखकर उसके बारे में बुरा बोलना शुरू कर देते हैं। काव्या वनराज से देर से आने के लिए माफी मांगती है और कहती है कि उसका फोन की बैटरी खत्म हो गई थी। 

Anupamaa Spoiler Alert 10 January: अनुपमा ने की पराये मर्द से पति की बुराई, सुनकर अनुज को लगा झटका

काव्या उत्साह से बताती हैं कि उनकी शूटिंग का पहला दिन कितना रोमांचक था। वह पूछती है कि उसका दिन कैसा रहा और वह बताती हैं कि उसका फोन चालू होने के बाद वह उसे शूट पिक्स दिखाएगी। वनराज पूछता है कि वे कौन लोग थे, जिन्होंने उसे घर छोड़ा। काव्या कहती हैं कि वे उनके सहकर्मी थे। वनराज का कहना है कि वह कैब ले सकती थी और उसने दिन में उसका फोन क्यों नहीं उठाया। काव्या का कहना है कि वह शूटिंग में व्यस्त थीं और याद दिलाती हैं कि वह भी मीटिंग के दौरान कभी फोन नहीं उठाते थे। वनराज कहते हैं कि मीटिंग और शूटिंग अलग-अलग होती है। 

Pathaan Trailer रिलीज होते ही शाहरुख खान देखने लगे Oscar छूने के सपने, ट्वीट कर बताई इच्छा

वहीं समर डिंपल से कहता है कि वह उसे पसंद करते हैं और जो, उसके दिल में है वो बोल दिया। डिंपल मुस्कुरा देती है, लेकिन ये सुनकर डिंपल दंग रह जाएगी। समर उसे समझाएगा कि वो उसे पसंदा करता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement