Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले सामने आएगा Anuj, समर की शादी में होने वाला है महाड्रामा

भावेश और कांता अनुपमा से मिलने अमेरिका जाने का फैसला करते हैं। लीला, अनुपमा को फोन करती है और उसे घर आने के लिए कहती है क्योंकि वह समर और डिंपल के बारे में बात करना चाहती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 15, 2023 16:10 IST
anupamaa 15 may 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुपमा, मालती को धन्यवाद कहती है। मालती, अनुपमा से एक महीने के भीतर अपना काम पूरा करने के लिए कहती है और क्योंकि उसे भैरवी के साथ यूएसए जाना है। अनुपमा कहती हैं कि लंबे इंतजार के बाद उनका बचपन का सपना पूरा होने जा रहा है। समर और डिंपल सभी को मिठाई खिलाते हैं। शाह परिवार समर और डिंपल को आशीर्वाद देते हैं पर लीला डिंपल से बदतमीजी से बात करती है। डिंपल, लीला से पूछती है कि वह हमेशा उसके साथ बुरी तरह बात क्यों करती है। लीला कहती है क्योंकि वह उससे प्यार नहीं करती।

अनुपमा कि चमकेगी किस्मत -

अनुपमा अपना मोबाइल चेक करती है और कहती है कि बैटरी खत्म हो गई है। नकुल, अनुपमा और भैरवी से मिलता है और भैरवी नकुल से पूछती है कि क्या मालती हमेशा गुस्से में रहती है। नकुल कहता है कि मालती बहुत अच्छी है, मालती अनुपमा, नकुल और भैरवी को दूर से देखती है। नकुल, अनुपमा को तैयार होने के लिए कहता है क्योंकि जल्द ही उसकी जिंदगी बदलने वाली है। अनुपमा, कांता को पुकारती है। कांता, अनुपमा से कहती है कि वह उसकी खुशी को महसूस कर सकती है। अनुपमा, कांता और भावेश को बताती है कि मालती ने उसे यूएसए भेजना चाहती है। अनुपमा, कांता से कहती है कि वह मालती को लेकर यूएसए जा रही है। 

शादी की तैयारी -
भावेश और कांता अनुपमा से मिलने अमेरिका जाने का फैसला करते हैं। लीला, अनुपमा को फोन करती है और उसे घर आने के लिए कहती है क्योंकि वह समर और डिंपल के बारे में बात करना चाहती है। अनुपमा शाह परिवार से मिलने जाती हैं। लीला, अनुपमा से समर और डिंपल की शादी की तैयारी करने के लिए कहती है क्योंकि वह अपनी उम्र के कारण सब कुछ नहीं संभाल सकती। अनुपमा शाह को बताती है कि वह जल्द ही मालती के साथ यूएसए जा रही है। लीला, परितोष और वनराज चौंक जाते हैं। हसमुख, पाखी और किंजल खुश हो जाते हैं। लीला, अनुपमा से पूछती है कि वह डिंपल और समर की शादी की तैयारी कब करेगी। समर कहता है कि अनुपमा को अपनी ट्रेनिंग पर ध्यान देना चाहिए। वनराज अनुपमा को शुभकामनाएं देता है।

 

Precap: समर और डिंपल का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू। अनुपमा-अनुज के सपने देखती है।

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही ने अभीर की दुखती नस पर रखा हाथ, अभिमन्यु और मंजरी के सपने हुए चकनाचूर

The kerala Story: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्म का किया सपोर्ट, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी सलाह

Adah Sharma: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस हुईं रोड एक्सीडेंट का शिकार, ट्वीट कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement