Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa में 5 धांसू ट्विस्ट खड़े करेंगे घर वालों के कान, डिंपी देगी सबसे बड़ी खुशखबरी, पाखी करेगी Shock!

'अनुपमा' में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आने वाले एपिसोड में डिंपी की प्रेग्नेंसी का खुलासा होगा। घर वाले खुशी से झूम उठेंगे। इसी के साथ पाखी घर वालों को अपने दिल की बात बताकर शॉक करेगी। कई ट्विस्ट से आने वाला एपिसोड और एक्साइटिंन बनेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 26, 2023 19:38 IST
Anupamaa, Anupama- India TV Hindi
Image Source : X अनुपमा।

'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट ही ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जो सबको हैरान कर देगा। मेकर्स कोई अपडेट दें, उससे पहले ही फैंस ने एक बड़ी अपडेट दे दी है। ये अपडेट सुनते ही अनुपमा के फैंस के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगेंगी। अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर तबाह होने वाली है। अनुपमा में कई ट्विस्ट आएंगे। एक ओर समर की जान को खतरा तो दूसरी और डिंपी खुशखबरी देगी। वहीं पाखी भी घर वालों को शॉक करने में पीछे नहीं रहने वाली। इसके अलावा मालती देवी का दर्द बार-बार सामने आएगा। 

शो में आएगा रोमांटिक पल

बापूजी अनुपमा को फोन करके उसका और अनुज का हाल जानेंगे। मालती देवी का हाल बताने के बाद कहेंगे कि वो अनुपमा के घर गणेशोत्सव के लिए आएं। इसकी के बाद अनुपमा के पास अनुज आएगा और वो उसे गले लगाकर कहेगी कि उसे उसकी बाहों में ही सुकून मिलता है और वो उसे आई लव यू कहेगी। इसी के साथ शो में रोमांटिक मोमेंट देखने को मिलेगा। 

अनुज को आएगी आश्रम में काटे हुए दिनों की याद
कपाड़िया हाउस में गणपति की तैयारी होगी। बरखा घरवालों को बताएगी अंकुष ऑफिस के काम के चलते नहीं है और वो उसे रोक रही थी। इसी बीच अधिक और रोमिल की हल्की नोक-झोक होगी। पाखी दोनों को शांत करा ही रही होगी, तभी छोटी आ जाएगी। वो सबसे कहेगी कि गणेश भगवान को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, ऐसा उसे आश्रम में बताया गया है। ये सुनते ही अनुज कहेगा कि ऐसा ही उसे भी बताया गया था। इतना कहकर वो चुप हो जाएगा।

पाखी जाहिर करेगी मां बनने की इच्छा
इसी बीच पाखी मां बनने की इच्छा जाहिर करेगी। वो कहेगी कि इस गणपति छोटी भले ही सबसे छोटी सदस्य है, लेकिन हो सकता है कि अगले गणेशोत्सव में कोई और सदस्य आ जाए, जो उससे भी छोटा हो। ये सुनते ही सब चौंक जाएंगे। बरका उससे पूछेगी कि क्या वो बेबी प्लानिंग कर रही है। इसके जवाब में वो कहेगी कि वो मां बनना चाहती है। अधिक भी ये सुनकर शॉक होगा। अनुज पाखी को समझाएगा कि ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और वो और अधिक उसे उठाने के लिए अभी छोटे हैं, लेकिन पाखी कहेगी कि वो बेबी के लिए तैयार है। वो कहेगी कि इसी उम्र में मम्मी भी मां बनी थीं, जिसके जवाब में अनुपमा कहेगी, उन दिनों बच्चा पैदा करने का दबाव होता, जो अब नहीं है। ऐसे में वो जल्दबाजी न करे। 

मालती को आएगा रोना
मालती देवी मंदिर में रोएगी। वो कहेगी कि उसने अनुज को छोड़कर गलती की है। इस पर बा पहले उसे खूब खरी खोटी सुनाएगी फिर कहेगी कि वो यही दुआ करती है कि उसे उसका बेटा मिल जाए। मालती देवी बा के सामने अपनी गलती कबूल करेगी और इमोशनल हो जाएगी। इसी कपाड़िया हाउस में अनुपमा सभी के लिए स्पेसल गिफ्ट बनाएगी और समर के लिए अपना प्यार जाहिर करेगी, जिसे सुनकर अनुज इमोशनल हो जाएगा। अनुपमा बताएगी कि समर उसका सबसे खास बच्चा है, चो बचपन से लेकर बड़े होने तक हमेशा उसके आगे पीछे रहा और उसका साथ दिया। अनुज सुनते ही कहेगा कि वो भी अपनी मां के साथ ऐसी ही बॉन्ड शेयर करता था। इतना कहकर कहेगा कि मालती देवी, लेकिन उसकी मां नहीं हैं। 

अनुपमा बचाएगी समर की जान
कपाड़िया हाउस में गणपति आएंगे और जोर-शोर से सेलिब्रेशन शुरू होगा। अनुपमा सबको अपने हाथों के बनाए गिफ्ट पहनाएगी। वो सबसे स्पेशल गिफ्ट समर को देगी। इसके बाद जोरदार डांस शुरू होगा। पूरा घर मिलकर एक साथ धमाका करेगा। धमाकेदार डांस के बीच गिरते-गिरते समर बचेगा। अनुपमा उसका दुपट्टा पकड़कर उसे बचाएगी। अनुपमा उसे कहेगी कि वो संभलकर डांस करे। उसके पीछे ही जलती मोमबत्ती और नोकीला लोहे का सामान रखा था। अगर वो गिरता तो उसकी जान को भी खतरा  हो सकता था।

प्रीकेप- डिंपी खुशखबरी देगी। वो बताएगी कि वो प्रेग्नेंट है और मां बनने वाली है। इसे सुनते ही समर और अनुपमा उछल पड़ेंगे। अनुपमा कहेगी कि वो दादी बनने वाली है। वहीं समर कहेगा कि वो पापा बनने वाला है। 

ये भी पढे़ं: KBC 15 में जब खान सर से पूछा गया लिट्टी-चोखे से जुड़ा सवाल, अमिताभ बच्चन को कह दी ऐसी बात

KBC 15 में खान सर-जाकिर खान से पूछे गए ये 5 आसान सवाल, आप भी चुटकियां बजाकर दे देंगे जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement