Friday, May 10, 2024
Advertisement

अनुपमा ने मारा डिंपी को थप्पड़ तो Ex बहू संग जमकर नाचीं बा; VIDEO में देखिए केमिस्ट्री

Anupamaa: टीवी की चहेती बहू अनपुमा यानी कि रुपाली गांगुली का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है। इस वीडियो में अनुपमा और बा एक नेपाली गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 12, 2023 21:27 IST
Anupamaa And Baa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa And Baa

Anupamaa And Baa: टीआरपी लिस्ट में तीन साल से नंबर 1 पर रहने वाला शो 'अनुपमा' अपने जबरदस्त ट्विस्ट और किरदारों के कारण चर्चा में रहता है। शो में इन दिनों एक ओर शाह हाउस टूट रहा है, वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में अंकुश की नाजायज औलाद ने क्लेश मचा रखा है। इस शो की जितनी पॉपुलैरिटी है उतने ही पॉपुलर हैं इसमें काम करने वाले एक्टर। इसलिए जब भी सोशल मीडिया पर ये कलाकार कुछ शेयर करते हैं तुरंत वायरल हो जाता है। अब शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी Ex सास यानी बा यानी एक्ट्रेस अल्पना बुच के साथ डांस करती दिख रही हैं।  

नेपाली गाने पर थिरकीं अनुपमा और लीला बा 

रुपाली गांगुली को लोग जितना अनुपमा के किरदार में देखना पसंद करते हैं उतना ही सोशल मीडिया पर रियल लाइफ वीडियो और तस्वीरों के लिए उन्हें तारीफें मिलती हैं। उनके फॉलोअर्स को उनकी बिहाइंड दी सीन रील्स बहुत पसंद आती हैं, यही वजह है कि रुपाली भी फैंस का ध्यान रखते हुए रील्स बनाती रहती हैं। अब वीकेंड के मौके पर शनिवार को भी रुपाली ने अपनी को-स्टार अल्पना बुच के साथ एक डांस वीडियो शेयर करके फैंस का दिन बना दिया है। देखिए ये वीडियो...

2.8 मिलियन हैं फॉलोअर्स 

अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कमेंट बॉक्स में लोग अनुपमा और बा की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ ने लिखा है कि बा को डिंपी के कान के नीचे सितार बजने की खुशी है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कमेंट में भी शो के अगले ट्विस्ट को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर रुपाली के 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

थलाइवा के कब्जे में हुआ बॉक्स ऑफिस, दो दिन में कमा डाले 100 करोड़ रुपए

क्या चल रहा है शो में 

अगर हम शो की कहानी की बात करें तो इन दिनों 'अनुपमा' में एक साथ कई सारी परेशानियों ने डेरा डाला हुआ है। शाह हाउस में काव्या का नाजायज बच्चा और डिंपी व समर का परिवार से अलग होना चल रहा है। कपाड़िया हाउस में अंकुश का नाजायज बच्चा और अधिक व पाखी के बीच डोमिस्टिक वॉयलेंस चल रहा है। इन सबके साथ गुरु मां मालती देवी का बदला भी जारी है। 

Gadar 2: सनी देओल से आकर मिला ये क्यूट तारा सिंह, VIDEO ने जीते लाखों दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement