Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa नहीं अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ मस्ती करते नजर आए अनुज, देखें वीडियो

अनुपमा के अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना ने खूबसूरत आकांक्षा चमोला से शादी की है। गौरव आए दिन अपनी रियल लाइफ पत्नी के साथ वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक बहुत ही मजेदार रील शेयर की है जिसे देख आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 08, 2023 20:56 IST
Anupamaa on screen husband gaurav khanna aka anuj was seen having fun with his beautiful wife Akanks- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Anupamaa

Anupamaa: स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया की भूमिका में अपने अभिनय के लिए एक्टर गौरव खन्ना हर तरफ चर्चा में बने रहते हैं। गौरव ने एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला से शादी की है जो बेहद खूबसूरत हैं और दोनों की लव केमिस्ट्री भी बेहद दिलचस्प है। अनुपमा-अनुज की जोड़ी तो लोगों को पसंद ही है पर अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ भी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। आकांक्षा-गौरव आए दिन एक दूसरे के साथ वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। अनुज इन दिनों अपने शो को लेकर काफी लाइमलाइट लूट रहे हैं। अनुज कपाड़िया कई बार स्टार कास्ट के साथ भी अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। 

आकांक्षा-गौरव की केमिस्ट्री -

आकांक्षा-गौरव की केमिस्ट्री भी लाजवाब है। दोनों ने साल 2016 में कानपुर में शादी की और लॉकडाउन ने उनके रिश्ते को और गहरा करने में मदद की। आकांक्षा-गौरव की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख आप भी दोनों की जोड़ी के फैन हो जाएंगे। गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोला इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने कुछ मजेदार रील शेयर की है। गौरव और आकांक्षा को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है।

आकांक्षा-गौरव की वीडियो -
'अनुपमा' के अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है उसमें कपल मस्ती करते दिख रहे हैं। गौरव-आकांक्षा सीढ़ी पर बैठेते हैं, वहीं एकदम से उनकी पत्नी आकांक्षा सीढ़ी पर चप्पल उतार कर बैठती हैं, तभी पलट कर पीछे की तरफ गिर जाती हैं। कैप्शन में लिखा-'सीढ़ियों से ऊपर-नीचे गिरना एक कला है, बैठे-बैठे बैलेंस खोने का हुनर ​​है मेरे पास।'

गौरव खन्ना का वर्कफ्रंट -
गौरव खन्ना कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने 'कयामत', 'सी.आई.डी.', 'कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन', 'मेरी डोली तेरे अंगना', 'जीवन साथी', 'लव ने मिला दी जोड़ी', जैसे कई शो में अभिनय किया है। 'इश्क' और 'रविवार विद स्टार परिवार' में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें-

Akshay Kumar ने शेयर किया खास वीडियो, कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

Bigg Boss OTT 2: वीकेंड का वार में इन कंटेस्टेंट्स की सलमान खान बजाएंगे बैंड, कौन बनेगा कैप्टन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बाद सवी पर हाथ उठाएंगी काकू, एक ही पल में बिखर जाएगा परिवार

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement