Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa ने दिलाई श्रीदेवी की याद, लोगों को दिखा 'इंग्लिश विंग्लिश' का इमोशनल सीन

'अनुपमा' का एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को ये सीन देखकर श्रीदेवी की याद आ गई है। लोगों का कहना है कि 'अनुपमा' में 'इंग्लिश विंग्लिश' का सीन रीक्रियेट किया गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 15, 2023 11:00 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा और श्रीदेवी।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आ रहा है। इसी बीच शो का का एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

लोगों को आई श्रीदेवी की याद

अनुपमा  में एक सीन रीक्रियेट किया गया है। ये सीन बिल्कुल फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के जैसा है। इस सीन को देखने के बाद लोगों को श्रीदेवी की याद आ गाई। फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में श्रीदेवी भी ठीक अनुपमा वाला अंदाज में ही एयरपोर्ट पर जाती है, जहां सफेद साड़ी में उन्हें अटेंडेंट मिलती है। ठीक इसी तरह अनुपमा की एंट्री भी एयरपोर्ट पर होती है और वहां सफेद साड़ी में महिला उन्हें अटेंड करती हैं। इसके अलावा साड़ी, बालों और मेकअप का स्टाइल भी दोनों का एक जैसा ही है। 

अनुपमा फैन साझा किया सीन
अनुपमा के इस सीन का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए एक अनुपमा फैन ने ट्विटर पर लिखा, 'हमेशा चाहती थी कि अनुपमा और इंग्लिश-विंग्लिश मुवी में कुछ एक जैसा हो। पर इस तरह से नहीं चाहती थी। ये सब बस रुपाली गांगुली और श्रीदेवी जी के प्यार के लिए साझा कर रही हूं।' इस पोस्ट को शेयर कर के महिला इमोशनल हो गई। दरअसल, सोशल मीडिया यूजर को इस सीन से श्रीदेवी जी की याद आ गई।

शो में चल रहा ये ट्रैक
शो की कहानी फिलहाल काफी इमोशनल ट्रैक पर चल रही है। छोटी की खराब तबीयत की वजह से अनुपमा अमेरिका नहीं जा सकेगी और वो वापस लौट आएगी। शो में मालती देवी अनुपमा से खफा होने वाली हैं। वो अनुपमा की सबसे बड़ी दुश्मन बनेंगी और अनुपमा से बदला लेने के लिए तैयार खड़ी नजर आएंगी। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अनुपमा और अनुज इन हालातों का कैसे मिलकर सामना करने वाले हैं। वहीं अनुपमा की वापसी शाह परिवार और कपाड़िया परिवार का रिएक्शन भी देखने लायक होगा।

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी लग्जरी फार्म हाउस लाइफ की झलक, Video देखकर फैंस का उमड़ा प्यार!

 'अनुपमा' में आने वाले इन 7 ट्विस्ट से कांप उठेगा अनुज का परिवार, जानी दुश्मन बनेगा दोस्त!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement