Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Anupamaa: अपनी मौत से अनजान अनुपमा जश्न में दिखीं मगन, गुरु मां के सपनों पर फिरा पानी!

Anupamaa New Promo: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है। जहां एक तरफ दुख और तकलीफ को भूलकर अनुपमा अपने परिवार के साथ जश्न मनाते दिखेंगी, तो वहीं इस बार माया एक नई चाल चलेगी। शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 27, 2023 14:00 IST
Anupamaa shocking Promo anupama Unaware of her death Guru Maa dreams remain unfulfilled- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa Promo

Anupamaa New Promo: लोकप्रिय टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में कई नए मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं और हाल ही में स्टार प्लस ने एक नया प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। इस नए प्रोमो वीडियो में अनुपमा अपने सपने पूरे करने के लिए सब कुछ भूलकर आगे बढ़ने वाली है। अनुज से अलग होने के बाद भी अपनी हिम्मत नहीं हारती है। सीरियल 'अनुपमा' में अभी तक हमने देखा की कैसे अनुपमा-अनुज के एक दूसरे के पास आते हैं। दूसरी ओर परिवार अनुपमा को फेयरवेल देते हैं। 

अनुपमा का नया प्रोमो वीडियो -

सीरियल 'अनुपमा' नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो हो गया है और यह प्रोमो वीडियो एक नए ट्विस्ट की ओर इशारा कर रहा है, इस प्रोमो वीडियो में आप अनुपमा को शाह परिवार के साथ जश्न मनात देख सकते हैं। अनुपमा उत्साहित होकर शाह हाउस पहुंच जाती है। माया, अनुज को अनुपमा के लिए गिफ्ट रखते हुए देखती है और अनुपमा को नुकसान पहुंचाने के लिए नई चाल चलती है। अनुज-अनुपमा का बेसब्री से इंतजार करता है। माया कहती है की इस समस्या को हमेशा के लिए खत्म करने की जरूर है। बाद में अनुपमा, मालती देवी से अनुज और छोटी अनु को अपने साथ अमेरिका ले जाने को लेकर चर्चा भी कर सकती है। हालांकि, मालती देवी मना कर देती है और अनुपमा को अपने सपने पूरे करने के लिए कहती है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा और अनुज के बीच क्या होने वाला है।

प्रोमो वीडियो कैप्शन -
क्या कहानी में आने वाला नया ट्विस्ट पता है? यदि नहीं, तो इसे यहां देखें, #BeforeTheWorld इस स्पेशल क्लिप में और देखना न भूले! सोमवार से रविवार, रात 10 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+ हॉटस्टार पर।

अनुपमा का नया फैसला -
यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है और अनुपमा के साथ माया क्या करती है। क्या अनुज-अनुपमा कभी साथ हो पाएंगे? ये एपिसोड बहुत ही पेचीदा होने वाला है, देखते हैं अब शो में क्या नया नाटक होता है। 

ये भी पढ़ें-

Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर ने शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक, लिखा इमोशनल नोट

BB OTT 2: शो में इस कंटेंस्टेंट ने आकांक्षा पुरी से किया ऐसा सवाल, वीडियो देखकर आप भी शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

2023 में ये बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी खलबली, देखें लिस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement