Monday, May 13, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज की चाहत में दीवानी हुई माया, अब छोटी अनु को मोहरा बनाकर रचेगी घिनौना शड्यंत्र

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी शो 'अनुपमा' में आज जो होने वाला है वह आने वाली पूरी कहानी को प्रभावित करने वाला है। अनुज-अनुपमा के बीच आने वाली माया, अब छोटी अनु को मोहरा बनाकर जीतने की कोशिश करेगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 06, 2023 10:19 IST
Anupamaa Spoiler 6 March - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa Spoiler 6 March

Anupamaa Latest Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना यानी टीवी के अनुज और अनुपमा #MaAn के फैंस इन दिनों काफी परेशान हैं। क्योंकि दोनों के बीच माया आ चुकी है। टीवी शो 'अनुपमा' में अब तक हमने देखा कि माया को अनुज से प्यार हुआ जिसके बाद उसने अनुज के करीब आने की कोशिश की। उसे कपाड़िया हाउस में अनुपमा की जगह लेने की कोशिश की। लेकिन उसका सच अब सबके सामने आ चुका है। काव्या ने महाशिवरात्रि की पूजा के दौरान माया का सच शाह और कपाड़िया परिवार के सामने ला दिया। जिसके बाद अब माया अनुज को पाने के लिए एक घिनौना शड्यंत्र रचने वाली है। आइए जानिए हैं आज 6 मार्च के एपिसोड में क्या ट्विस्ट आने वाला है। 

अनुज को होगा गिल्टी फील

'अनुपमा' में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया का सच जानने के बाद अनुज गिल्टी फील करता है कि उसने अनुपमा को पिकनिक वाली बात नहीं बताई। लेकिन अनुपमा को अपने अनुज पर पूरा भरोसा है। इसलिए दोनों के बीच सब ठीक हो जाएगा। इसी बीच माया फिर मगरमच्छ के आंसू बहाकर दोनों को अपनी बातों में बहलाने की कोशिश करेगी। 

माया ने दी अनुज को वादे की दुहाई 

माया का सच जानकर बरखा और अंकुश, अनुज और अनुपमा से कहेंगे कि अब माया को घर से बाहर कर दें। बरखा कहती है कि वह माया की ये साजिश पहले से समझ रही थी, अगर वह रहेगी तो अनुज और अनुपमा के बीच झगड़े बढ़ जाएंगे। लेकिन घर से बाहर जाने की बात सुनकर माया कहेगी कि अनुज ने उससे एक महीने और रुकने देने का वादा किया है। लेकिन अनुज कहता है कि जब उसने वादा किया था तब वह माया का सच नहीं जानता था। अनुज और अनुपमा माया से जाने के लिए कहेंगे। 

माया ने अनुज-अनुपमा को किया ब्लैकमेल 

ऐसे में जब माया की एक न चली तो वह अपने असली रूप में सामने आएगी और अनुज अनुपमा को धमकी देना और ब्लैकमेल करना शुरू कर देगी। वह कहेगी कि वह जाएगी तो अकेले नहीं बल्कि छोटी अनु को भी लेकर जाएगी। क्योंकि वह उसकी बायोलॉजिकल मदर है, इसलिए दुनिया का कोई कानून उसे उसकी बेटी से अलग नहीं कर सकता। ये बात सुनकर अनुज और अनुपमा के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन अनुज कहता है कि अनु से उसे कोई दूर नहीं कर सकता। अनुज और अनुपमा को टेंशन हो जाएगा।

Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दमदार कंटेस्टेंट्स का निकलेगा दम, डर पर होगा वार

 

खुशखबरी! अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर? खुल्लम खुल्ला कर दिया ऐलान

क्या है माया का नया प्लान?

कल यानी 7 मार्च को दिखाए जाने वाले 'अनुपमा' के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के जन्मदिन पर छोटी अनु, अनुज और अनुपमा घर में नहीं हैं। माया ये देखकर परेशान हो जाती है कि वो तीनों घर में नहीं तो कहां हैं। ऐसा लग रहा है कि उसके दिमाग में कोई खुराफात चल रहा है। लेकिन अनुपमा अपने बर्थडे पर अनु और अनुज के साथ अनाथ आश्रम में बर्थडे सेलिब्रेट करती है। फिर तीनों बीच पर जाते हैं और मस्ती करते हैं। लेकिन जब वह घर लौटकर आते हैं तो देखते हैं कि माया अब भी घर पर ही है। माया कहती है कि उसकी फ्लाइट आज की नहीं मिली, वह कल सुबह जाएगी। वह छोटी अनु को गले लगाती है और ये देखकर अनुपमा के मन में संदेह होता है कि कहीं माया छोटी अनु को साथ न ले जाए। वहीं माया की मुस्कान देखकर लग रहा है कि उसके दिमाग में कोई बड़ा शड्यंत्र चल रहा है। 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर क्यों नहीं कर रहे एक साथ प्रमोशन, क्या आलिया से है कनेक्शन? एक्टर ने दिया जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement