Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa को दिन में तारे दिखाएगी पाखी, बनेगी अपनी मां की सबसे बड़ी दुश्मन

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी अनुपमा की एक बात नहीं सुनेगी और कहेगी कि वो अधिक के साथ ही रहेगी। इसके साथ ही वो अनुपमा को खूब सुनाने भी वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 22, 2023 17:24 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अधिक पाखी के सामने गिड़गिड़ाने लगेगा और पाखी उसके बहकावे में आ जाएगी।

अधिक मांगेगा पाखी से माफी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी के आगे अधिक खूब नाटक करेगा। वो घुटने पर बैठकर माफी मांगेगा और पाखी उसके बहकावे में आ जाएगी और वो उसे माफी मांगने से रोकेगी। वहीं अनुपमा, वनराज, बा, बापूजी और अनुज एक दूसरे से कहेंगे अधिक नाटक कर रहा है, लेकिन पाखी को इस बारे में कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। इसी बीच पाखी साफ कहेगी कि वो अधिक के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी, वो उसके साथ ही रहना चाहती है। 

अनुपमा देगी अधिक को धमकी
इसी बीच अनुपमा सामने आकर अधिक को धमकी देगी। वो उसे बताएगी कि उसकी नजर अधिक पर रहेगी। अगर वो पाखी को नुकसान पहुंचाएगा तो वो उसका बुरा हश्र करेगी। वो कहेगी कि अगर अगली बार ऐसा कुछ भी हुआ तो वो उसे पाखी की लाख मिन्नतों के बाद भी उसे नहीं छोड़ेगी। वो अधिक को साफ बता देगी कि अब वो नहीं बच सकता। इसके साथ ही अनुपमा, पाखी को समझाएगी कि अब भी समय है वो अपने फैसले पर विचार कर सकती है। वो समझाएगी कि परिवार उसके साथ अब भी खड़ा है। 

शाह हाउस में होगी चर्चा
इसके आगे आप देखेंगे कि वनराज शाह हाउस लौट आएगा। वनराज भगवान के सामने खड़ा होकर कहेगा कि पाखी को इतना कमजोर न बनाए कि वो अधिक का दिया दर्द झेलती रहे। इसके बाद शाह हाउस में पाखी के मामले पर चर्चा होगी। सभी शॉक हो जाएंगे कि पाखी इतनी तकलीफें क्यों झेल रही है। समर और पारितोष, अधिक पर काफी गुस्सा होंगे। काव्या समझाएगी कि वो सोसाइटी के प्रेशर का सोच रही होगी। बा, सबको बताएगी कि पाखी अधिक के खिलाफ खड़े होने को तैयार ही नहीं थी। 

डिंपी कहेगी पाखी को बुरा-भला
वहीं दूसरी ओर अनुपमा परेशान होगी। वो अनुज से कहेगी कि वो समझ नहीं पा रही कि पाखी को कैसे समझाएगी। वो अनुपमा चीखेगी-चिल्लाएगी। उसे लगेगा कि वो पाखी का साथ देने के लिए तैयार है फिर भी वो क्यों नहीं समझ रही। चिल्लाते-चिल्लाते अनुपमा को चक्कर आ जाएगा। वो सोचेगी कि कहीं अधिक पाखी को डरा-धमका के ऐसा करने पर मजबूर न करे। वहीं शाह हाउस में भी पंचायत जारी रहेगी। इसी बीच डिंपी बोलेगी कि पाखी बदतमीज है, गलती उसकी ही होगी। वो कहेगी कि वो अधिक के साथ रही है और वो किसी से ऊंची आवाज में बात भी नहीं करता। वो पाखी को खूब बुरा भला बोली। इतनी ही देर में बा उसे चुप करा देंगी और कहेगी कि वो सबसे बदतमीज है। 

इसके आगे प्रीकेप में दिखाया जाएगा अधिक, पाखी का बहुत ध्यान रखकर सभी की आंखों में धूल झोंक रहा है। पाखी कहेगी कि अनुपमा उसका घर तोड़ रही है। वहीं बा डिंपी को घर साफ करने के लिए कहेंगी और झाडू हाथ में थमा देंगी। 

ये भी पढ़ें: KBC 15: फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में ही अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया ऐसा सवाल, 5 कंटेस्टेंट की चौंधिया गई आंखें

'इंडियन आइडल 14' में दिखेंगे 4 बड़े बदलाव, जज से लेकर होस्ट तक सब बदल गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement