Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler: मायके और ससुराल के बीच फंसी अनुपमा, आखिर किसका देगी साथ?

सीरियल 'अनुपमा' में मेकर्स एक बार फिर से अपनी ऑडियंस तक एक मैसेज पहुंचाने की कोशिश में जुट गए हैं। जिसके चलते शो में जमकर तमाशा देखने को मिल रहा है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 07, 2022 9:52 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @_AYUSHI_SARAN Anupamaa

Anupamaa Spoiler : सीरियल अनुपमा में इस वक्त जमकर तमाशा हो रहा है। जब से इस बात का खुलासा हुआ है कि पाखी और अधिक एक दूसरे को पसंद करते हैं। तभी से वनराज गुस्से में आग बबूला होकर घर में यहां-वहां घूम रहा है। अब ये तो सभी जानते हैं कि वनराज अपनी ज़िंदगी में होने वाली हर छोटी चीज़ के लिए अनुपमा को ही दोषी ठहरता है। तो बस एक बार फिर से मिस्टर शाह अपनी पुरानी आदत को फिर से दोहरा रहे हैं। 

वहीं अनुपमा उन्हें शांत रहने को कहती है और बा को भी समझाती है। देखा जाए तो मेकर्स अपनी ऑडियंस को ये मैसेज देना चाहते हैं कि इस उम्र में बच्चों के साथ किस तरह डील करनी चाहिए। जबकि आम परिवार बिल्कुल वनराज की तरह ही इन बातों पर रिएक्ट करते हैं। वनराज को एक बेटी के बाप के रूप में काफी गुस्से में दिखाया जा रहा है। वहीं अनुपमा को फिलहाल लोगों तक ये बात पहुंचानी है कि ऐसे में क्या करना चाहिए। 

अनुपमा अपनी बेटी पाखी के पास जाती है। नाही उससे उसका फोन लेती है और नाही पाखी को डांट लगाती है। बस चुपचाप उसे प्यार से सोने के लिए कहती है। अपनी मां का बर्ताव देख पाखी इमोशनल हो जाती है। बाद में वनराज अनुपमा को उसका ससुराल और मायका अलग-अलग करने के लिए कहता है । लेकिन अनुपमा उनकी एक नहीं सुनती। वनराज गुस्से में आकर कहता है कि वो अनुपमा से उसके सारे हक छीन लेगा। जिसपर अनुपमा वनराज को करारा जवाब देती है। 

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को अधिक की नियत पर भी शक है। एक तरफ अनुपमा की बेटी है और दूसरी तरफ उसकी जेठानी का भाई। अधिक की साजिश की भनक अनुपमा तक पहुंच तो गई है। लेकिन अनुपमा अब सामने से अधिक से सवाल करती हुई नजर आएगी। 

ये भी पढ़िए

नए नट्टू काका की एंट्री पर, घनश्याम नायक के बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

अजय की बेटी न्यासा स्पेन में दोस्त के साथ कोजी होती हुई आईं नज़र, जानिए कौन है ये शख्स?

Mahendra Singh Dhoni Birthday: सुशांत की फिल्म से काफी अलग है धोनी की रियल लव स्टोरी, यहां हुई थी कैप्टन कूल और साक्षी की पहली मुलाकात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement