1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. नए नट्टू काका की एंट्री पर, घनश्याम नायक के बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

नए नट्टू काका की एंट्री पर, घनश्याम नायक के बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका में घनश्याम नायक नजर आए थे। हाल ही में मेकर्स ने घनश्याम नायक का रिप्लेटमेंट ढूंढा। अब नए नट्टू काका की एंट्री पर दिवंगत एक्टर के बेटे विकास नायक ने अपना रिएक्शन दिया है।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav
Updated on: July 05, 2022 12:57 IST
तारक मेहता में नए नट्टू काका की एंट्री- India TV Hindi News
Image Source : @NEELAFILMPRODUCTION तारक मेहता में नए नट्टू काका की एंट्री

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाकर घर-घर लोकप्रिय हुए, अभिनेता घनश्याम नायक का पिछलने साल निधन हो गया था। इसलिए, अब तारक मेहता की टीम ने नट्टू काका' के रिप्लेसमेंट के लिए एक्टर किरण भट्ट को चुना है। ऐसे में घनश्याम नायक के बेटे विकास ने प्रोड्यूसर असित मोदी की वो पोस्ट भी देखी, जो उन्होंने नए नट्टू काका का रोल प्ले करने आए एक्टर किरण भट्ट के साथ शेयर की है। अब, विकास नायक ने नए नट्टू काका का रोल प्ले करने आए एक्टर किरण भट्ट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नए नट्टू काका पर विकास का रिएक्शन

शो में नए नट्टू काका को देखकर बहुत से फैंस की मिली जुली फीलिंग्स रही होंगी, लेकिन इस बात पर गौर करना जरूरी है कि आखिर घनश्याम नायक के बेटे विकास इस पर क्या सोचते हैं। टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक विकास ने बताया, 'मुझे लगता है किरण भट्ट जी जिन्हें लाया गया है, वो शायद उस रोल के साथ न्याय कर पाएंगे जो ओरिजिनल मेरे पिता द्वारा निभाया जा रहा था। एक दिलचस्प बात ये भी है कि नए नट्टू काका बनकर आए किरण भट्ट घनश्याम नायक को अच्छी तरह जानते थे। विकास ने बताया, 'मेरे पिता ने बहुत से गुजराती प्ले में काम किया था जो किरण जी ने प्रोड्यूस किए थे। उन्हें घड़ियों के एक अजीब सा लगाव था और उन्होंने मेरे पिता को कई बार घड़ियां गिफ्ट भी की थीं।'

मैसेज करके दीं शुभकामनाएं

विकास पर्सनली किरण भट्ट उर्फ नए नट्टू काका को जानते हैं और कई बार प्ले के सेट पर उनसे मिल चुके हैं। विकास ने बताया कि जब उन्हें ये रोल मिला तो उन्होंने मैसेज करके किरण भट्ट को शुभकामनाएं दीं। हालांकि अब उस किरदार को किरण कितनी खूबसूरती से निभा पाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़िए:

Anupama Spoiler : दादी बनने के बाद अनुज के बच्चे की मां बनेगी अनुपमा, जल्द होने वाली हैं प्रेग्नेंट

Highest Paid Celebs: ये टीवी सितारे करते हैं करोड़ों की कमाई, एक एपिसोड की फीस जानकर दबा लेंगे दांतों तले उंगली

Khatron Ke Khiladi Season 12: लड़कियों ने इस लुक से लड़कों के उड़ाए होश, एंटरटेनिंग रहा पहला एपिसोड