Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: घरवालों की हुई इमरजेंसी टेस्टिंग, राखी बोलीं - बचा लो प्रभु

‘बिग बॉस 15’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बिग बॉस घर में एक एमरजेंसी आ गई है। जिसमें घरवालों का मेडिकल टेस्ट हुआ है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 15, 2022 13:48 IST
 Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RAKHISAWANT2511 Rakhi Sawant

Highlights

  • सभी घरवालों की इमरजेंसी टेस्टिंग की जा रही है।
  • ड्रामा क्वीन राखी सावंत भगवान से दुआ करती दिखीं।

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने फिनाले के बेहद करीब है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स खेल को जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। वहीं हाल ही में सलमान खान की एक क्लिप के जरिए कंटेस्टेंट्स को बताया गया था कि शो को दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। इस खबर को सुनकर घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स काफी खुश हो जाते हैं वहीं शमिला शेट्टी अपनी नाराजगी जाहीर करते दिखाई देती है। इसके अलावा बिग बॉस ने घर में सबसे ज्यादा अंग्रेजी बोलने वाली बनी कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को सजा भी सुनाई है। 

इस बीच ‘बिग बॉस 15’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बिग बॉस घर में एक एमरजेंसी आ गई है। जिसमें घरवालों का मेडिकल टेस्ट हुआ है। जिससे सभी कंटेस्टेंट्स डर जाते हैं। हालांकि ये टेस्ट किस चीज के लिए था, इस बात की जानकारी आने वाले एपिसोड में सामने आएगी। 

मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया है जिसमें सभी घरवालों की इमरजेंसी टेस्टिंग की जा रही है। इसके साथ ही घरवालों का बॉडी टेम्परेचर भी मेजर किया जा रहा है। जिसे देख सभी कंटेस्टेंट्स गए हैं। इस वीडियो में सभी घरवाले इमरजेंसी टेस्टिंग को लेकर अलग-अलग सवाल करते नजर आ रहे हैं। किसी ने कहा ये जानलेवा है क्या? क्या ये स्किन पर होता है? इसके लक्षण क्या होते हैं?

इसके अलावे ड्रामा क्वीन राखी सावंत भगवान से दुआ करती दिखीं। राखी ने कहा उन सबको बचा लो प्रभु। शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने भी घरवालों को डराते हुए कहा टेस्ट हो गया क्या?

बता दें, आने वाले वीकेंड का वॉर एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। सलमान घरवालों पर भी वार करेंगें। एक्टर, तेजस्वी के रवैये पर उन्हें फटकार लगाते नजर आएंगे। 

एकता कपूर को है 'नागिन 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस ने सुझाया रुबीना दिलैक का नाम

कौन हैं सूरज नांबियार? जिनसे मौनी रॉय रचाने जा रही हैं शादी!

India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने पैंट के अंदर डाली आग, हैरान हुईं शिल्पा शेट्टी और किरण खेर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement